Tuesday , December 12 2017

पूर्णिया में थाने पर हमला, कई गाड़ियों के शीशे तोड़े

पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया जिले के बायसी थाना पर आज गैर समाजी अनासिर ने हमला बोल दिया। थाने पर हमले के दौरान इन लोगों ने जमकर फसाद मचाया। हमलावरों ने नारेबाजी करते हुए कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिये। इसके बाद सभी लोग वहां से निकल गये। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

शाहदीन के मुताबिक बायसी थाने के पास से एक जुलूस के गुजरने के दौरान उसमें से कुछ लोग बाहर निकल गये और थाने पर हमला बोल दिया। नारेबाजी करते हुए इन लोगों ने थाने के अंदर कुर्सियां, कंप्यूटर वगैरह चीजें तोड़ डाली। इसके साथ ही कई गाड़ियों को नुकसान कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक पैगंबर ए इस्लाम हजरत मुहम्मद साहब के खिलाफ हिंदू महासभा के वर्किंग सदर कमलेश तिवारी की तबसिरह के मुखालिफत में कुछ लोगों आज थाने पर हमला बोला है।

गौर हो कि कमलेश तिवारी की तरफ से हजरत मोहम्मद (स.ल.) मुतनाज़ा तबसिरह को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में मुज़ाहिरा जारी है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक़, कमलेश तिवारी ने अपने एक बयान में पैगंबर मोहम्मद साहब के लिए बेहद क़ाबिले एतराज़ अल्फ़ाज़ का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद मुस्लिमों ने एकजुट होकर सड़क पर मुखालिफत मुज़ाहिरा किया था। माना जा रहा है कि इसी कड़ी में आज बिहार के पूर्णिया जिले के बायसी थाने पर भी हमला बोला गया।

TOPPOPULARRECENT