पूर्व मुख्‍यमंत्री के बेटे की गुंडागर्दी, अधिकारी को कीचड़ से नहलाया, VIDEO हुआ वायरल

पूर्व मुख्‍यमंत्री के बेटे की गुंडागर्दी, अधिकारी  को कीचड़ से नहलाया, VIDEO हुआ वायरल

अभी बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के एक अधिकारी को क्र‍िकेट बैट से पीटने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक दूसरे नेता पुत्र विधायक का शर्मसार करने वाला कारनामा सामने आया है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण राणे के विधायक बेटे की गुंडई का ये वीडियो सामने आया है. इसमें कांग्रेस एमएलए और उसके समर्थकों ने एक सरकारी इंजीनियर को पहले कीचड़ से नहलाया और फ‍िर पुल पर रस्सियों से बांध दिया.

बीजेपी- शिवसेना सरकार के मुख्‍यमंत्री रह चुके नारायण राणे के बेटे कांग्रेस विधायक नीलेश राणे ने अपने समर्थकों के साथ मुंबई-गोवा हाईवे पर कंकावली के पास इंजीनियर प्रकाश शेडेकर के ऊपर कीचड़ डाल दिया और उसे पुल से बांध दिया. उन्‍होंने ऐसा तब किया, जब वे हाईवे पर गड्ढ़ों का निरीक्षण कर रहे थे.

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि विधायक नीलेश राणे इंजीनियर को डांटते हुए धमका रहे हैं और उनके समर्थक कीचड़ से भरी बाल्‍टी उसके ऊपर उड़ेल रहे हैं. इसके बाद विधायक और समर्थक रस्‍सी को इंजीनियर को पुल की रेलिंग से बांधते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने इस वाकये का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया के प्‍लेटफॉर्म्‍स पर शेयर कर दिया है.

बता दें कि अभी हाल ही में मध्‍य प्रदेश के शहर इंदौर में बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय का विवादास्‍पद वीडियो सामने आया था, जिसमें वह क्रिकेट के बैट से नगर निगम के अधिकारी की पिटाई करते हुए नजर आए थे. इसके बाद इस विवाद ने बड़ा रूप ले लिया है.

Top Stories