पेटीएम के सीईओ ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए सिर्फ 10 हजार, सोशल मीडिया ने लताड़ा

पेटीएम के सीईओ ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए दिए सिर्फ 10 हजार, सोशल मीडिया ने लताड़ा
Click for full image

नई दिल्ली: Paytm के सीईओ विजय शेखर शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं. लोगों ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल कर दिया है. केरल में आए बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए लाखों हाथ उठे हैं. विजय शेखर शर्मा भी केरल के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए. पेटीएम के माध्यम से 10 हजार रुपए दान करने के बाद शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका स्क्रीन शॉर्ट शेयर किया. इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि बाद में उन्होंने इस ट्वीट को हटा लिया.

Chaddilectual नाम के ट्विटर हैंडल ने तंज कसते हुए लिखा, एक अरबपति से मात्र 10 हजार, पेटीएम के विज्ञापन के लिए यह आइडिया बुरा नहीं है. सस्ती लोकप्रियता हासिल करने से अच्छा है कि कोई और तरीका खोजें.

इसके जवाब में पेटीएम ने लिखा कि हमें यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि 48 घंटे से भी कम समय में हमने 10 करोड़ रुपए से ज्यादा चंदा जमा कर लिया है. पेटीएम के 4 लाख यूजर्स ने यह दान दिया है.

पेटीएम के इस ट्वीट के बाद PREM BABEL नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, तो आपने दान से ज्यादा कमा लिया. यह बिजनेस का शानदार तरीका है.

Himika Chaudhuri नाम के ट्वीटर हैंडल ने लिखा, ओह, वह! अपने ब्रांड के लिए माइलेज गेन करने का यह सबसे नीचले स्तर का तरीका है.

SanghiLiveWire ने विजय शेखर शर्मा को टैग करते हुए लिखा, आप बुरे आदमी हैं. आपके बच्चे आपको लानत देंगे.

हालांकि ऐसा नहीं है कि इस मामले को लेकर हर किसी ने पेटीएम के सीईओ की आलोचना ही की हो. कई लोगों ने उनका समर्थन भी किया. समर्थन करने वालों का तर्क था कि मोबाइल वैलेट और पेटीएम से 10 हजार ट्रांसफर करना बड़ी रकम है.

पिछले साल भी पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा ने सशस्त्र बल सप्ताह के अवसर पर भारतीय सशस्त्र बलों को 501 रुपए का चंदा दिया था. इसका भी स्क्रीनशॉट उन्होंने ट्वीट किया था. इसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया था.

Top Stories