Sunday , December 17 2017

पेशावर हमला: लाइव टीवी पर रो पड़ी पाकिस्तानी न्यूज एंकर

पेशावर में आर्मी स्कूल पर दहशतगर्दाना हमले के बाद पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ है। सभी शहरों में सन्नाटा पसरा हुआ है और लोगों की आंखों से दर्द बह रहा है। इस दहशतगर्दाना हमले में 141 लोग मारे गए जिनमें से 132 बच्चे शामिल है। फौज ने सात दह

पेशावर में आर्मी स्कूल पर दहशतगर्दाना हमले के बाद पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ है। सभी शहरों में सन्नाटा पसरा हुआ है और लोगों की आंखों से दर्द बह रहा है। इस दहशतगर्दाना हमले में 141 लोग मारे गए जिनमें से 132 बच्चे शामिल है। फौज ने सात दहशतगर्दों को मार गिराया गया। वहीं इस् वाकिये से दुखी एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एंकर बुलेटिन के दौरान रो पड़ी। एआरवाई न्यूज चैनल की एंकर सनम बलोच शो के दौरान रो पड़ी।

वहीं भारत में भी घटना को लेकर सकते का माहौल है। पार्लियामेंट में भी बुध के रोज़ वज़ीर ए आज़म नरेन्द्र मोदी समेत सभी एमपी ने दो मिनट की खामोशी रखा। इसके साथ ही स्कूलों में ही मारे गए बच्चों को खिराज़ ए अकीदत दी गई और दो मिनट की खामोशी रखी गयी। पीएम मोदी ने मंगल के रोज़ ट्वीट कर स्कूलों से अपील की थी कि मुल्कभर के स्कूलों में दौ मिनट की खामोशी रखी जाए।

वाकिया के बाद मोदी ने पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ से भी बात की। वहीं वाकिया के बाद सोशल मीडिया साइट टि्वटर पर इंडियाविथ पाकिस्तान हैशटैग वायरल हो गया। इस टैग के साथ पाकिस्तान में हुए हमले को लेकर लोगों ने अपना रद्दे अमल ज़ाहिर किया और ताज़ियत जाहिर की। गौरतलब है कि मंगल के रोज़ सुबह सात दहशतगर्दों ने पेशावर के आर्मी स्कूल में घुसकर बच्चों को बंधक बना लिया और इस दौरान कइ लोगो का कत्ल कर दिया। पाकिस्तानी तालिबान तहरीके तालिबान ने हमले की जिम्मेदारी ली और वजीरिस्तान में पाक फौज के मुहिम का बदला बताया।

TOPPOPULARRECENT