Monday , December 18 2017

पैर-हाथ गंवा चुकी बहनों का होगा इलाज

छत पर खेल रही इशरत परवीन और मुस्कान परवीन को क्या पता था कि उसके सिर के ऊपर से जानेवाला बिजली का तार उसके लिए अज़ाब बन जायेगा। पटना सिटी की रहनेवाली दोनों मौसेरी बहनें छत पर खेल रही थीं। दोनों 11 केवीए के तार की ज़द में आ गयीं। मुस्का

छत पर खेल रही इशरत परवीन और मुस्कान परवीन को क्या पता था कि उसके सिर के ऊपर से जानेवाला बिजली का तार उसके लिए अज़ाब बन जायेगा। पटना सिटी की रहनेवाली दोनों मौसेरी बहनें छत पर खेल रही थीं। दोनों 11 केवीए के तार की ज़द में आ गयीं। मुस्कान का दायां पैर और हाथ कट चुका है, तो इशरत का बायां पैर कटने के दिहाने पर है। अपने वालिद के साथ दोनों अवामी दरबार में वज़ीरे आला नीतीश कुमार से फरियाद करने पहुंची थीं।

उनके वालिद मो शमीम ने कहा कि कई बार बिजली का तार हटाने का दरख्वास्त दिया, कार्रवाई नहीं हुई। रिक्शा चला कर खानदान का पेट भर गज़ाइयत करनेवाले शमीम और सजीम की फरियाद पर सीएम ने तूअनाई सेक्रेटरी शरीक बिजली कंपनी के सीएमडी संदीप पौंड्रिक को मुआवजे और इलाज कराने की इंतेजाम का हुक्क दिया। मामले की संजीदगी को देखते हुए सेक्रेटरी ने बुध को फरियादियों को अपने दफ्तर में बुलाया है।

TOPPOPULARRECENT