Monday , June 25 2018

पॉर्न स्टार को उनके पेशे की वजह से मिल रही है ‘सर कलम करने की धमकी’

पॉर्न स्टार मिया खलीफा वर्ल्ड की नंबर एक पॉर्न स्टार बन गई हैं. लेकिन उनको मिला यह तमगा उनके लिए खुशी कम, गम ज्यादा लेकर आयी है.आपको बता दें कि 21 साल की मिया खलीफा पॉर्न वर्ल्ड की नई सनसनी है.

पॉर्न स्टार मिया खलीफा वर्ल्ड की नंबर एक पॉर्न स्टार बन गई हैं. लेकिन उनको मिला यह तमगा उनके लिए खुशी कम, गम ज्यादा लेकर आयी है.आपको बता दें कि 21 साल की मिया खलीफा पॉर्न वर्ल्ड की नई सनसनी है. महज तीन महीने में ही मिया सबसे पॉपुलर पॉर्न स्टार बन गई हैं. हाल ही में कराए गये वोटिंग में मिया को सबसे ‘पॉपुलर एडल्ट अदाकारा ‘ का खिताब मिला है.

लेकिन लेबनान की रहने वाली की इस एडल्ट स्टार को अब जान से मारने की धमकी दी जा रही है. उनके मुल्क लेबनान में भी मिया के खिलाफ एहतिजाज बढ़ता जा रहा है. यही नहीं पूरे मीडिल ईस्ट में मिया के खिलाफ एहतिजाज बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी लोग मिया के खिलाफ आग उगल रहे हैं. ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा है कि ”इंशा अल्लाह तुम्हारा सिर भी बहुत जल्द कलम होगा.”

सोशल मीडिया पर मिया खुद को हमेशा लेबनानी कहती हैं इस वजह से भी लेबनान के लोग मिया से खफा है. लेबनान के लोग मिया के इस पेशे से नाराज है. आपको बता दें कि मिया ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर अरबी ज़ुबान में लिखे अपने टैटू की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं.

उनके टैटू पर लिखे गए शब्द लेबनान के क़ौमी तराना के शुरूआती लफ्ज़ हैं. वहीं एक दूसरे टैटू में भी अरबी में कुछ लिखा हुआ है. मिया कहती हैं कि जहां वह पली-बढ़ी हैं वहां की सियासत पर उन्हें अपना ख्याल रखने का पूरा हक है.

ट्विटर पर खुद को निशाना बनाये जाए के खिलाफ मिया का कहना है कि क्या मीडिल ईस्ट में फिक्र करने के लिए मुझसे ज्यादा अहम मौजू नहीं बचा है. आईएसआईएस की दहशतगर्दी का मंतखब भी क्या मुझसे कम खास हो गये हैं. आपको बता दें कि मिया खलीफा फिलहाल अमेरिका में रहती हैं

TOPPOPULARRECENT