Thursday , November 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / पोर्न फिल्म दिखाकर नाबालिग लड़की से किया इशमतरेज़ी, बनाया एमएमएस

पोर्न फिल्म दिखाकर नाबालिग लड़की से किया इशमतरेज़ी, बनाया एमएमएस

बिहारशरीफ : बर्थडे पार्टी में ले जाने की बात कहकर पड़ोसी खातून नाबालिग लड़की को अपने साथ ले गई, जहां उसके साथ एक सख्श ने रेप किया। खातून ने 30 हजार रुपए लेकर नाबालिग का सौदा किया था। सख्श ने पोर्न फिल्म दिखा खातून की मौजूदगी में रातभर नाबालिग लड़की के साथ रेप करता रहा। रेप के बाद लड़की का एमएमएस भी बनाया गया है।

लड़की के मुंह खोलने पर एमएमएस को आम करने की धमकी शातिर खातून ने दी है। वाकिया बीते सनीचर को गिरियक बाजार में घटी है। मुतासिर रहुई के रहने वाली 15 साला लड़की ने वाकिया की FIR पीर की शाम खातून थाना में दर्ज कराई है। मौजूदा में शहर थाना इलाके में किराए पर रहकर अपनी दो बड़ी बहन एक छोटे भाई के 10वीं की पढ़ाई कर रही है। लोकलाज के डर से वाकिया के एक दिन बाद अहले खाना पुलिस के पास पहुंचे। शातिर खातून घर में ताला लगाकर अहले खाना समेत फरार है। मंगल को पुलिस ने मुतासिर को मेडिकल जांच कराई।

पूछताछ में मुतासिर ने जानकारी दी कि गिरियक में उसे जहां ले जाया गया वहां एक सख्श मौजूद था। घर के बाहर चार दरबान भी थे। सुलेखा देवी ने तलिबा को बताया कि यह सर है। लड़की ने जब भागने की कोशिश किया तो दरबानों ने उसे वहां से निकलने नहीं दिया। खातून बदमाश को नेताजी कहकर भी खिताब कर रही थी।

खातून थाना सदर मृदुला कुमारी ने बताया कि पूछताछ में यह सामने आया है कि सुलेखा देवी शातिर है, लड़कियों को बहलाकर सेक्स रैकेट चलाती है। खातून की गिरफ्तारी के बाद बदमाश की शिनाख्त हो सकेगी।

 

TOPPOPULARRECENT