Monday , December 11 2017

पोर्न बैन के खिलाफ बॉलीवुड अदाकारा

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अदाकारा सोफिया हयात ने नरेंद्र मोदी की हुकूमत के पोर्न बैन के फैसले के खिलाफ जमकर अपना एहतिजाज दर्ज किया। अपने टि्वटर अकाउंट से इस अदाकारा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में तो उन्होनें सारी हदें पार करते हुए अपनी न्यूड तस्वीर पोस्ट कर दी।

तस्वीर के कैप्शन में सोफिया ने लिखा कि पोर्न बैन के लिए सॉरी, इस तस्वीर से आपको अच्छा फील होगा। एक और ट्वीट में इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोफिया ने लिखा कि पोर्न बैन क्या है। तस्वीर ट्रक के पीछे से ली गई है और उसपर लिखा हुआ है, “पोर्न प्लीज।

आपको बता दें कि हफ्ते के रोज़ 800 से ज्यादा ऐसी वेबसाइट्स को पाबंदी लगा दी गयी है जो हुकूमत ए हिंद के मुताबिक “पोर्न” परोस रही थी। हालांकि अब हुकूमत ने 700 पोर्न साइट्स से बैन हटा लिया है। मोदी सरकार न चोरी-चोरी मुल्क में 857 पोर्न साइट्स को बैन कर दिया है, इस बैन पर सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारों में लोगों का मोदी सरकार पर जमकर गुस्सा फूट रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी सरकार के इस फैसले का विरोध करते हुए ट्वीट किया है। सोनम ने टि्वटर पर लिखा कि उन इडियट्स को बैन कर देना चाहिए जो यह सोचते हैं कि पाबंदी या रोक लगाने से हिंदुस्तानियों की ज़हनियत में बदलाव आएगा।

आम तौर पर अपने मुतनाज़ा बयानों से सुर्खियों में बने रहने वाले अदाकार कमाल आर खान एक बार फिर अपनी इसी फितरत की वजह से चर्चा का मरकज़ बने हुए हैं। इस बार उन्होनें मोदी सरकार के पोर्न बैन करने के फैसले पर चुटकी ली है। एक ट्वीट में केआरके ने लिखा है कि पोर्न कैसे बैन हो गया अगर पोर्नस्टार सनी लियोनी बैन नहीं हुई हैं तो…मतलब बनावटी सरकार लोगों को बेवकूफ बना रही है। केआरके के ट्वीट के मुताबिक सनी लियोनी की साइट सनी लियोन डॉट कॉम पर सरकार ने बैन नहीं लगाया है।

कमाल आर खान यहीं पर नहीं रूके उन्होनें तो एक ट्वीट कर पीएम मोदी को सनी लियोनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुजारिश तक कर डाली। केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि इस फैसले के लिए मैं मोदी जी और उनकी सरकार का शुक्रिया अदा करता हूं…अब मैं गुजारिश भी करता हूं कि वें सनी लियोनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें। केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर पर भी हमला बोला।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि सोनम कपूर पोर्न बैन करने के खिलाफ हैं। इसका मतलब है कि वो रोज पोर्न देखती हैं…सोनम जी की जय हो। कमाल आर खान ने पोर्न बैन के खिलाफ एक और ट्वीट किया। उन्होनें अपने ट्वीट में लिखा कि पहले सरकार ने मैगी बैन कर दिया और अब पोर्न…हे भगवान अकेले रहने वाले लडकों की कैसी परीक्षा ले रहा है तू!!!

वहीं, फिल्मसाज़ रामगोपाल वर्मा ने पोर्न वेबसाइट्स पर बैन लगाने के सरकार के फैसले पर एहतिजाज जाहिर करते हुए कहा है कि सरकार का ज़ाती आजादी को किसी तरह से नुकसान पहुंचाना मुल्क की सामाज़ी तरक्की को पीछे की ओर ले जाना है। वर्मा ने कई ट्वीट करके सरकार को पोर्न की मकबूलियत को लेकर आगाह किया और कहा, जो सरकार इसे बैन करती है अगले इलेक्शन में उसका सफाया तय है।

मुसन्निफ चेतन भगत ने भी पोर्न वेबसाइट्स पर बैन का एहतिजाज करते हुए टि्वटर पर लिखा, पोर्न पर बैन आजादी के खिलाफ, गैर अख्लाकी और लागू ना किए जा सकने वाला है। और सियासी तौर से भी सही कदम नहीं है और इससे बचा सकता है। लोगों की ज़ाती जिंदगी को मैनेज ना करें। भगत ने टि्वटर लिखा, पोर्न बैन मत करो, बल्कि मर्दों का औरतों को घूरना, उनकी बिना इजाजत के उन्हें छूना, उन्हें पकडना, उनका इस्तेहसाल करना, उन्हें गाली देना, उनकी बेइज्जती करना और रेप करना बैन करो। सेक्स मत बैन करो।

बॉलीवुड अदाकार उदय चोप़डा ने ट्वीट कर पूछा कि अब आप आगे क्या बैन करना पसंद करेंगे।

TOPPOPULARRECENT