पोर्न साइट्स पर अपलोड हुए 100 से ज्यादा सेक्स वीडियो, अब युवक की मिली लाश

पोर्न साइट्स पर अपलोड हुए 100 से ज्यादा सेक्स वीडियो, अब युवक की मिली लाश
Click for full image

करीब साल भर पहले ओडिशा के रहने वाले उन्मय नाम के युवक और एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में भद्राक जिले के चांदबाली एरिया की लड़की जो उन्मय के साथ वीडियो में नजर आई थी, उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. तब खारबेला नगर पुलिस ने उन्मय को गिरफ्तार किया था. उन्मय एक प्राइवेट एजुकेशनल इंस्टीट्यूट में काम करता था जहां वह लड़की भी काम करती थी. बाद में दोनों के बीच संबंध बन गए थे, जिनका वीडियो वायरल हुआ. अब उन्मय की लाश मिली है.

ओडिशा पुलिस एक ऐसे मर्डर केस को सुलझाने में लगी है जिसके सेक्स वीडियो पोर्न साइट्स पर अपलोड कर दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्मय पधी नाम के युवक और उसकी गर्लफ्रेंड के 100 से भी ज्यादा वीडियो 8 पोर्न साइट्स पर अपलोड किए गए हैं. उन्मय पधी का शव कुढ़ाई नदी के किनारे से बरामद हुआ था. पुलिस उसकी हत्या और सेक्स वीडियो का कनेक्शन भी जांचने में लगी है.

सूत्रों का कहना है कि यह प्रेम त्रिकोण का मामला हो सकता है. पधी की हत्या को पेशेवर हत्यारों ने अंजाम दिया है ऐसा प्रतीत होता है. पधी की शव बुधवार को बरामद हुआ था. इस मामले में पुलिस ने उसकी प्रेमिका से पूछताछ की तो उसने किसी भी तरह से इस मामले में शामिल होने से इंकार कर दिया. हालांकि उसे वीडियो के बारे में बताया गया तो उसने कहा कि उसे उस वक्त इस बात की बिल्कुल जानकारी नहीं थी कि पधी उनके वीडियो बना रहा है. मृतक की प्रेमिका ने आरोप लगाया कि उसने उसे मुंह खोलने पर बदनाम करने की धमकी दी थी. उसने कहा कि हां उसके साथ मेरा शुरू में लगाव था लेकिन बाद में वह दूर हो गई.

इस मामले की जांच कर रही टीम विभिन्न एंगलों से मर्डर की गुत्थी सुलझाने के प्रयास कर रही है. इस मामले की जांच में शामिल सत्यव्रत भोई ने कहा कि हम अपनी जांच में आगे बढ़ रहे हैं. मृतक के परिवार के सदस्यों से उन लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है जो उनके मरने से पहले दिन मिले थे. मृतक का कॉल रिकॉर्ड भी स्कैन किया जा रहा है. हमने अपराध स्थल का भी दौरा किया है.

Top Stories