Wednesday , July 18 2018

पोर्न स्टार ने ट्रंप के वकील पर ठोका मानहानि का मुकदमा

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रंप के वकील माइकल कोहेन पर मानहानि का मुकदमा ठोका दिया है. दरअसल व्हाइट हाउस इस मामले को रोकने की भरसक कोशिशें कर रहा है, लेकिन इस ताजा घटनाक्रम से अमेरिकी राष्ट्रपति और पोर्न स्टार के बीच चल रही कानूनी लड़ाई और तेज़ हो सकती है.

स्टॉर्मी का असली नाम स्टेफनी क्लिफर्ड हैं. उन्होंने बीती रविवार सीबीएस चैनल को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि ट्रंप के साथ 2006 में हुए उसके अफेयर पर मुंह बंद रखने के लिए उसे धमकी दी गई थी. इन आरोपों के एक दिन उसने ट्रंप के निजी वकील कोहेन पर मानहानि का यह दावा ठोका है.

कोहेन ने टीवी इंटरव्यू में स्टॉर्मी के इन आरोपों को झूठ का पुलिंदा बताकर खारिज किया था. इसके बाद स्टॉर्मी ने लॉस एंजिलिस स्थित यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में कोहेन के खिलाफ केस दर्ज कराया है.
डेनियल्स ने मानहानि का यह दावा 13 फरवरी को दिए कोहेन के एक बयान पर किया है. डेनियल्स के वकील माइकल एवेनाती के मुताबिक, कोहेन की बातों ऐसा लगता है कि मिस क्लिफर्ड (स्टॉर्मी) झूठी हैं और ट्रंप के साथ संबंधों के उनके दावे बिल्कुल गलत हैं. स्टॉर्मी का कहना है कि कोहेन की बातों से उनकी छवि को धक्का लगा है.
TOPPOPULARRECENT