Tuesday , December 19 2017

पोलावरम पराजक्ट के डिज़ाइन की तबदीली नागुज़ीर

सदर नशीन तेलंगाना पोलीटिक्ल जवाइंट एक्शन कमेटी प्रोफेसर कोदंदराम ने पोलावरम प्रोजेक्ट के डिज़ाइन की तबदीली को नागुज़ीर क़रार दिया।

सदर नशीन तेलंगाना पोलीटिक्ल जवाइंट एक्शन कमेटी प्रोफेसर कोदंदराम ने पोलावरम प्रोजेक्ट के डिज़ाइन की तबदीली को नागुज़ीर क़रार दिया।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बरसर-ए-इक्तदार आने वाली हुकूमत को जय ए सी प्रोजेक्ट के डिज़ाइन में तबदीली के लिए मजबूर करेगी।

उन्होंने कहा कि पोलावरम प्रोजेक्ट की मौजूदा डिज़ाइन के ज़रीया तामीर के सबब तेलंगाना के साथ साथ आंध्र को भी नुक़्सान होगा। उन्होंने तमाम सियासी जमातों से मुतालिबा किया कि वो पोलावरम प्रोजेक्ट के मसले पर अपने मौक़िफ़ का इज़हार करें।

उन्होंने अफ़सोस का इज़हार किया कि अहम पार्टियों ने अपने चुनाव मंशूर में पोलावरम प्रोजेक्ट का तज़किरा नहीं किया है। उन्होंने रियासत की तक़सीम के साथ साथ खम्मम के सात मंडलों को सीमांध्र में ज़म करने की शिद्दत से मुख़ालिफ़त की।

उन्होंने बताया कि पार्ल्यमंट में पेश करदा बिल में इस का कोई तज़किरा नहीं। सीमांध्र क़ाइदीन के दबाव‌ पर मर्कज़ ने आर्डीनेंस के ज़रीये ये अहकामात जारी किए।

कोदंदराम ने कहा कि जय ए सी ने तेलंगाना अवाम के मसाइल पर मबनी एक मंशूर तैयार किया है जिसे तमाम सियासी जमातों के हवाले किया गया। सियासी जमातों से इस मंशूर पर अमल आवरी का मुतालिबा किया गया है। उन्होंने वाज़िह किया कि आइन्दा चुनाव में इन उम्मीदवारों की ताईद की जाएगी जिन्होंने तेलंगाना तहरीक में हिस्सा लिया।

TOPPOPULARRECENT