प्यार का चढा खुमार आशिक से मिलने पहुंची पाकिस्तान

प्यार का चढा खुमार आशिक से मिलने पहुंची पाकिस्तान
कहते है कि प्यार अंधा होता है और इसकी कोई सरहद नहीं होती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है लाहौर में। हिंदुस्तान के गुजरात की रहने वाली एक लडकी अपने पाकिस्तानी आशिक से मिलने के लिए दोहा से उडानभर लाहौर पहुंच गई। लेकिन, उसके मनसूबों प

कहते है कि प्यार अंधा होता है और इसकी कोई सरहद नहीं होती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है लाहौर में। हिंदुस्तान के गुजरात की रहने वाली एक लडकी अपने पाकिस्तानी आशिक से मिलने के लिए दोहा से उडानभर लाहौर पहुंच गई। लेकिन, उसके मनसूबों पर तब पानी फिर गया, जब सेक्युरिटी ओहदेदारों ने उसे रोक कर पूछताछ की और बाद में वापस दोहा के लिए भेज दिया है। जांच में पता चला कि उसने अपने आशिक से मिलने के लिए फर्जी पासपोर्ट का इस्तेमाल किया था।

ज़राये के मुताबिक गुजरात की रहने वाली इस लडकी की मुलाकात मुल्तान के एक नौजवान से सोशल साइट पर हुई थी। उसके बाद दोनों का इश्क परवान चढता गया और अपने आशिक से मिलने के लिए ऐसा कदम उठाया। इतना ही नहीं लडकी ने अपने आशिक की खातिर इस्लाम भी कुबूल कर लिया था। लेकिन, फर्जी पासपोर्ट से सफर करने के सबब उसे वापस भेज दिया गया।

एफआईए ओहदेदारान ने इंडियन हाईकमीशन, वज़ारत ए खारेजा व दिगर मुताल्लिक हाकिम को इस बारे में इत्तेला दी और उसे दोहा भेज दिया। वहीं, तफतीशकारों ने उस नौजवान ( आशिक) से भी पूछताछ की थी और वापस मुल्तान लौटने की इजाजत दी। ओहदेदारों ने कहा कि कानूनन लडकी को गिरफ्तार नहीं कर सकते। फर्जी पासपोर्ट से जो भी यहां आते हैं हम उन्हें वापस भेज देते हैं।

Top Stories