Tuesday , December 12 2017

प्यार की खौफनाक सजा, बाप ने रेप करके मारा

काशीमीरा पुलिस ने एक ऐसे बाप को गिरफ्तार किया है, जिसने बेटी को प्यार करने की सजा रेप और कत्ल के तौर पर दी। बाप के साथ-साथ रिश्ते में चचा लगने वाले शख्स ने भी पहले लड़की के साथ रेप किया और फिर दोनों ने उसका कत्ल कर दिया। पुलिस ने दोनों

काशीमीरा पुलिस ने एक ऐसे बाप को गिरफ्तार किया है, जिसने बेटी को प्यार करने की सजा रेप और कत्ल के तौर पर दी। बाप के साथ-साथ रिश्ते में चचा लगने वाले शख्स ने भी पहले लड़की के साथ रेप किया और फिर दोनों ने उसका कत्ल कर दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली इत्तेला के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के कोमल पुर गाव में रहने वाले 45 साल के रमेश राजभर ने अपनी 17 साल की मासूम बच्ची अनिता (नाम बदला हुआ) को महज इस लिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह उसकी मर्जी के खिलाफ उसी गांव के अनिल राजभर नाम के लड़के से प्यार करती थी।

अनीता दो महीने पहले अनिल के साथ भाग कर उत्तन आ गई थी।

बेटी को खोजते हुए रमेश राजभर और उसका दूर का रिश्तेदार शिवचंद्र उर्फ राजू काशीमीरा पहुंच गए। वहां रमेश अपनी लड़की को समझा बुझाकर अपने दोस्त के घर ले आया और अनिता को प्यार का चक्कर छोड़कर घर चलने की बात समझाने लगा। जब अनिता ने दोनों की बात मानने से इनकार कर दिया, तब दोनों मुल्ज़िम 4 दिन पहले अनिता को बहला-फुसलाकर काशीमीरा के डचहकउल पाडा से सटे जंगल में ले गए।

पहले वालिद और उसके चचा ने अनिता के साथ रेप कर उसका गला दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

काशीमीरा पुलिस ने दोनों दरिंदों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच काशीमीरा पुलिस के आफीसर विलास मते कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि लड़की को चार महीने का हमल भी था। पुलिस ने कहा है कि दोनों दरिंदो ने रेप और कत्ल करने की बात कबूल कर ली है।

————बशुक्रिया: नवभारत टाइम्स

TOPPOPULARRECENT