Sunday , December 17 2017

प्रकाल का नतीजा अलिहदा तेलंगाना तहरीक (आन्दोलन) (आन्दोलन)में मुआविन (मददगार)

सदर तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के चंद्रा शेखर राव ने वरंगल के प्रकाल असैंबली हल्का में टी आर एस की कामयाबी पर मुसर्रत (खुशी) का इज़हार करते हुए उसे तेलंगाना तहरीक (आन्दोलन) (आन्दोलन) की कामयाबी क़रार दिया । प्रकाल के नतीजा के ऐलान क

सदर तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के चंद्रा शेखर राव ने वरंगल के प्रकाल असैंबली हल्का में टी आर एस की कामयाबी पर मुसर्रत (खुशी) का इज़हार करते हुए उसे तेलंगाना तहरीक (आन्दोलन) (आन्दोलन) की कामयाबी क़रार दिया । प्रकाल के नतीजा के ऐलान के बाद अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए के चंद्रा शेखर राव ने शदीद गर्मी के बावजूद मसाइब को बर्दाश्त करते हुए इंतिख़ाबी (चुनाव) मुहिम चलाने पर पार्टी क़ाइदीन कारकुनों , तलबा-ए-,फ़नकारों और ऐडवोकेटस से इज़हार-ए-तशक्कुर(शुक्रिया अदा) किया ।

उन्हों ने टी आर एस उम्मीदवार की ताईद पर सी पी आई और तेलंगाना पोलीटिक्ल जवाइंट ऐक्शण कमेटी की ताईद की । के सी आर ने प्रकाल में इंतिख़ाबी (चुनाव) मुहिम में हिस्सा लेने वाले पार्टी क़ाइदीन से मुलाक़ात की और उन्हें ख़ुसूसी तौर पर मुबारकबाद पेश की । उन्हों ने उम्मीद ज़ाहिर की कि प्रकाल का नतीजा अलिहदा तेलंगाना तहरीक (आन्दोलन) में शिद्दत पैदा करने में मुआविन साबित होगा । उन्हों ने कहा कि तेलंगाना के अवाम ने फिर एक बार साबित कर दिया कि वो तेलंगाना तहरीक (आन्दोलन) के साथ हैं और किसी भी लालच में आने वाले नहीं ।

उन्हों ने बताया कि बी जे पी और वाई एस आर कांग्रेस टी आर एस को शिकस्त देने के लिए मुफ़ाहमत (समझौता) करली थी लेकिन अवाम ने उन की साज़िश को नाकाम बना दिया । उन्हों ने कि प्रकाल असैंबली हल्का टी आर एस का नहीं है लेकिन इस हल्का के ज़िमनी चुनाव में कामयाबी के ज़रीए पार्टी ने अपनी ताक़त का मुज़ाहरा किया है ।

के सी आर ने राय दहिंदों (वोटरों) से फ़र्दन फ़र्दन (एक-एक कर के) इज़हार-ए-तशक्कुर किया ।

TOPPOPULARRECENT