प्रज्ञा ठाकुर को मिला ‘संदिग्ध पत्र’, पुलिस ने केस दर्ज किया !

प्रज्ञा ठाकुर को मिला ‘संदिग्ध पत्र’, पुलिस ने केस दर्ज किया !

मध्य प्रदेश में भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के घर पर एक संदिग्ध चिट्ठी मिली है। चिट्ठी के साथ-साथ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है। पत्र मिलने के बाद सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा है कि जो पत्र उनके घर पर मिला है वो उर्दू में लिखा हुआ है।

इसके साथ कुछ अन्य पत्र भी संल्गन थे। उन्होंने कहा कि मुझे इस तरह के पत्र पहले भी मिले थे और हमने पुलिस को सूचना दी थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि यह राष्ट्र के दुश्मनों की ओर से एक बड़ी साजिश है। वहीं पत्र की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम पत्र की जांच कर रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती है। पिछले साल नवंबर में उन्होंने लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया था। कांग्रेस सांसदों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी। प्रज्ञा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि इस तरह की टिप्पणी राष्ट्रहित में नहीं हैं।

इस बायन के बाद बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर बड़ा फैसला लिया गया। उन्हें रक्षा मंत्रालय की सलाहकार समिति से हटा दिया गया। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रज्ञा ठाकुर द्वारा संसद में नाथूराम गोडसे को राष्ट्रभक्त करार दिए जाने के बयान की निंदा भी की थी। उन्होंने कहा था कि बीजेपी इस तरह के बयान और विचारधारा का समर्थन नहीं करती है।

Top Stories