Tuesday , September 18 2018

प्रधानमंत्री अपने पूंजीपति मित्रों को मदद कर रहे हैं- तेजस्वी यादव

पटना। उपमुख्य्मंत्री तेजस्वी यादव ने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा। मंगलवार को पहली बार फेसबुक लाइव हुए। इस दौरान तेजस्वी ने मुख्य तौर पर नोटबंदी से संबंधित मामलों पर अपनी बातें रखी और केंद्र सरकार पर हमला बोला। तेजस्वी ने इस दौरान कई लोगों के सवालों के जवाब भी दिये। तेजस्वी ने सबसे पहले नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरा।

उन्होंने सवाल उठाया कि इस दौरान कितने काले धन वाले लोग पकड़े गये? कितना काला धन आया, यह स्पष्ट करें. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पहले कहा कि नोट बंदी करने से देश को फायदा होगा। क्या फायदा हुआ, यह मुझे आजतक समझ नहीं आया। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के पास से नये 2000 के नोट मिले. नोट बदलने में बैंकों में भी भ्रष्टाचार हुआ।

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने पूंजीपति मित्रों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने पेटीएम का प्रचार किया। इससे पहले जियो का प्रचार किया। प्रधानमंत्री अब प्रचार मंत्री बन गये हैं। चुनावों के समय अपने हजारों करोड़ के कैंपेन के लिए उन्होंने पूंजीपतियों से जो उधार लिया था, उसे सूद समेत अब लौटा रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने भाजपा द्वारा विभिन्न राज्यों में अपने कार्यालय के लिए जमीन खरीद के नाम पर काला धन निवेश करने का आरोप भी लगाया।

TOPPOPULARRECENT