Saturday , December 16 2017

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पड़ी करने पर युवक गिरफ्तार

New Delhi: Prime Minister Narendra Modi addressing the media on the first day of Budget session in New Delhi on Tuesday. PTI Photo by Vijay Kumar Joshi (PTI1_31_2017_000055B)

चेन्नई: फेसबुक पर प्रधानमंत्री को लेकर टिप्पड़ी किया जाने पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है| विरुधुनगर एसपी एम राजाराजन ने कहा कि आरोपी 19 वर्षीय थिरुमुरुगन इंजीनियरिंग डिप्लोमा का छात्र है|  मरिमुथु की शिकायत पर उसे सोमवार को मोदी के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए श्रीविल्लिपुत्तूर शहर से उठाया गया था।

दोनों फेसबुक मित्र थे जब मारिमुथु ने थिरमुरुगू को फेसबुक मैसेंजेर पर विजय के विवादास्पद संवादों की आलोचना करते हुए फेसबुक मैसेंजर पर एक मेसेज  भेजा तो तिरुमुरग्न ने पीएम के संदर्भ में गंदे भाषा का इस्तेमाल किया। अंग्रेजी में हुई बातचीत की फोटो ले जाकर मारीमुथु ने शिकायत दर्ज की थी। “मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए इस मेसेज में तमिल फिल्म मर्सल की पंक्तियों का ज़िक्र किया गया था|

थिरुमुर्गन ने स्वीकार किया कि उन्होंने उनकी बातचीत में अपमानजनक टिप्पणी की, राजराज सिंह ने कहा “उसे आईटी अधिनियम, 2000 की धारा 67 और सीआरपीसी की धारा 505 (सार्वजनिक शरारत) के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

TOPPOPULARRECENT