Sunday , January 21 2018

प्रधानमंत्री पर राष्ट्रीय लोकदल नेता अजित सिंह का आरोप

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश): राष्ट्रीय लोकदल नेता अजित सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नोटबंदी के द्वारा किसानों को तबाह करना चाहते हैं। क्षेत्र छरथोल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कदम ने किसानों और आम आदमी के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

चूंकि प्रधानमंत्री किसानों को तबाह कर देना चाहते हैं इसलिए वे जानबूझकर विरोधी किसान चाल‌ चल रहे हैं। अजीत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री पहले तो विदेशों से काला धन वापस लाने का चुनावी वादा पूरा करने में असफल हुए तो नोटबंदी को जबरन लागू कर दिया और अब किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए गेहूं में शिपिंग बर्खास्त कर दिया।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा सांप्रदायिक आधार पर किसानों को विभाजित करने की कोशिश में है और चुनाव में राजनीतिक लाभ के लिए सांप्रदायिक तनाव भड़का रहे है। राष्ट्रीय लोकदल नेता ने जनता से अपील की है कि अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को हारा दें। एनसीपी प्रमुख शरद पवार जद (यू) नेता शरद पवार और के सी त्यागी ने हलब को संबोधित किया और  एनसीपी सरकार की नीतियों को निशाना बनाया।

TOPPOPULARRECENT