प्रधानमंत्री मोदी अब सरदार पटेल के दृष्टिकोण पर कर रहे हैं सवाल: राहुल गाँधी

प्रधानमंत्री मोदी अब सरदार पटेल के दृष्टिकोण पर कर रहे हैं सवाल: राहुल गाँधी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले मंगलवार को करतारपुर साहिब गुरुद्वारा को लेकर टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि मोदी अब सरदार वल्लभभाई पटेल के बारे में सवाल उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि तत्कालीन कांग्रेसी नेताओं की अदूरदर्शिता की कमी की वजह से करतारपुर साहिब गुरुद्वारा पाकिस्तान में चला गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो मोदीजी के मन में है, वह आखिर में उनकी जुबां पर आ ही गया कि वह खुद को ऊपर साबित करने के लिए पटेल, गांधी सहित सबको नीचे दिखा सकते हैं।

राहुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट में कहा, “अब प्रधानमंत्री मोदी सरदार पटेल पर सवाल उठा रहे हैं कि उस समय के नेताओं की सूझ-बूझ की कमी के कारण करतारपुर पाकिस्तान में चला गया।”

उन्होंने कहा, “जो मोदीजी के मन मे है, वह अंतत: उनकी जुबां पर आ ही गया कि वह खुद को ऊपर साबित करने के लिए पटेल, गांधी सहित सबको नीचे दिखा सकते हैं।”

मोदी ने मंगलवार को कहा था कि करतारपुर साहिब गुरद्वारा कांग्रेस के नेताओं की सूझ-बूझ की कमी के कारण पाकिस्तान में चला गया। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस की गलतियों को सुधारना उनकी नियति हैं।

Top Stories