Wednesday , December 13 2017

प्रधानमंत्री मोदी 25 नवंबर को करेंगे हैदराबाद का दौरा

हैदराबाद 21 नवंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के डायरेक्टर जनरलस ऑफ पुलिस सम्मेलन में भाग लेने के लिए हैदराबाद पहूंचेंगे। सरदार वल्लभ भाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस एकेडेमी शिवरामपल्ली में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय ऑल इंडिया डीजीपीस सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया गया है और वे मुख्य अतिथि के हैसियत से सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे।

नरेंद्र मोदी की हैदराबाद में आगमन के अवसर पर शिवरामपल्ली के अतराफ़-ओ-अकनाफ़ के इलाक़ों में सुरक्षा के व्यापक इंतेजाम किए जा रहे हैं।

राष्ट्रीय पुलिस एकेडेमी को दिल्ली की स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने अपने नियंत्रण में ले लिया है। बावसूक़ ज़राए ने बताया कि 25 से 27 नवंबर की तीन दिवसीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंचने वाले प्रधानमंत्री की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए शम्साबाद एयरपोर्ट ता राष्ट्रीय पुलिस एकेडेमी केंद्रीय इंटेलिजेंस एजेंसियों से सुरक्षा का अभ्यास किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री इस सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे और उनका पुलिस एकेडेमी में दो दिन का गठन होगा और एकेडेमी परिसर में सुरक्षा दोगुनी कर दी गई है।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और निदेशक इंटेलिजेंस ब्यूरो और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इस सम्मेलन में भाग लेंगे। हर साल देश के सभी राज्यों के पुलिस प्रमुखों के वार्षिक सम्मेलन का आयोजन प्रक्रिया में आता है और पिछले साल यह सम्मेलन गुजरात के शहर कुच में इनइक़ाद अमल में आया था।

TOPPOPULARRECENT