Thursday , December 14 2017

प्रवीण कुमार अन फिट

कटक 29 नवंबर (पी टी आई) हिंदूस्तानी मीडियम फ़ासट बोलर प्रवीण कुमार कल यहां वैस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ खेले जाने वाले पहले वनडे से बाहर होचुके हैं जो कि कहुनी केज़ख़म में मुबतला होचुके। उम्मीद की जा रही है कि 2 डिसमबर को विशाखापटनम में

कटक 29 नवंबर (पी टी आई) हिंदूस्तानी मीडियम फ़ासट बोलर प्रवीण कुमार कल यहां वैस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ खेले जाने वाले पहले वनडे से बाहर होचुके हैं जो कि कहुनी केज़ख़म में मुबतला होचुके। उम्मीद की जा रही है कि 2 डिसमबर को विशाखापटनम में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में प्रवीण कुमार टीम का हिस्सा रहेंगी।

हिंदूस्तानी क्रिकेट टीम के कारगुज़ार कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने मुक़ाबले से क़बल मुनाक़िदा प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताबकरते हुए कहा कि कहनी के ज़ख़म की वजह से प्रवीण कुमार पहले वनडे के लिए दस्तयाब नहीं और हम उम्मीद कररहे हैं कि दूसरे वनडे में वो टीम का हिस्सा रहेंगी। क़ब्लअज़ीं प्रवीण कुमार कहनी के ज़ख़म की वजह से 2011 -ए-वर्ल्ड कप में शिरकत नहीं कर पाए थे हालाँकि वर्ल्ड कप से क़बल मालना टीम में प्रवीण कुमार मौजूद थी।

29 अक्टूबर को इंगलैंड के ख़िलाफ़ ट्वेंटी 20 मुक़ाबले में अपने ज़ख़म में तकलीफ़ के बाइस प्रवीण कुमार ने बी सी सी आई से 2 हफ़्तों के आराम की इजाज़त तलब की थी।

TOPPOPULARRECENT