Tuesday , December 12 2017

प्रसिद्ध 2005 के वीडियो में डोनाल्ड ट्रम्प की आवाज को एंकर बिली बुश ने फिर से पुष्टि की

वाशिंगटन : पूर्व “एक्सेस हॉलीवुड” एंकर बिली बुश ने फिर से पुष्टि की कि प्रसिद्ध 2005 के वीडियो में डोनाल्ड ट्रम्प की आवाज थी जिसमें महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते दिख रहे थे। दरअसल साल 2005 के एक पुराने वीडियो ने रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी थी । इसमें वह महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते दिख रहे थे। डेमोक्रेटिक पार्टी इस वीडियो को खूब भुना रही थी। मामला बढ़ता देख ट्रंप ने इस वीडियो में कहीं बातों के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांग लिए थे।

अमरीकी अखबार वॉशिंगटन पोस्ट ने वीडियो जारी किया था। इसमें डोनाल्ड ट्रंप एक रोडियो व टीवी एंकर बिली बुश के साथ बातचीत कर रहे हैं। वे इसमें महिलाओं पर उनके बिना सहमति के छूने और यौन संबंध बनाने के बारे में अश्लील टिप्पणियां कर रहे थे। जैसे ही वीडियो सार्वजनिक हुआ, ट्रंप ने सफाई में कहा था कि यह निजी बातचीत भर थी। एक मजाक था।

टाइम्स की वेबसाइट पर बुधवार की एक ऑप-एड लेख में, बुश ने लिखा था की बिली बुश ने उसे पकड़ लिया। ” बेशक उन्होंने यह कहा। ” टेप पर ट्रम्प की आवाज़ है बुश ने कहा: “डोनाल्ड ट्रम्प और मेरे साथ, उस समय सात लोग मौजूद थे, और हम में से हर एक ने मान लिया था कि हम एक क्रॉस स्टैन्डअप एक्शन सुन रहे थे। वह प्रदर्शन कर रहा था। निश्चित रूप से, “अब हम बेहतर जानते हैं”, बुश ने कहा था कि एनबीसी को अक्टूबर 2016 में निलंबित कर दिया गया था क्योंकि नेटवर्क ने बुश की हंसी की जांच की और टेप पर ट्रम्प के साथ मजाक किया।

ट्रम्प के अभियान अध्यक्ष के कोरी लेवंडोव्स्की और अभियान के सलाहकार डेविड बोसी ने रविवार को फिर से पुष्टि की कि टेप पर आवाज एनबीसी के “मीट द प्रेस” पर एक साक्षात्कार में ट्रम्प थे। “मुझे लगता है कि यह स्पष्ट है कि यह” ट्रम्प की आवाज़ है, बोसी ने कहा। “और मुझे नहीं लगता कि वह [विवादों]में है।”

TOPPOPULARRECENT