Friday , December 15 2017

प्रियंका गांधी का दौरा राय बरेली

राय बरेली, ०९ नवंबर: (पीटीआई) कांग्रेस पार्टी को मुत्तहिद करने की कोशिश करते हुए जबकि कांग्रेस ने यू पी के असेंबली इंतेख़ाबात ( चुनाव) में इंतिहाई कमज़ोर मुज़ाहरा ( प्रदर्शन) किया है। प्रियंका गांधी ने आज राय बरेली का दौरा किया और पार्

राय बरेली, ०९ नवंबर: (पीटीआई) कांग्रेस पार्टी को मुत्तहिद करने की कोशिश करते हुए जबकि कांग्रेस ने यू पी के असेंबली इंतेख़ाबात ( चुनाव) में इंतिहाई कमज़ोर मुज़ाहरा ( प्रदर्शन) किया है। प्रियंका गांधी ने आज राय बरेली का दौरा किया और पार्टी कारकुनों से मुलाक़ातें कीं।

अपने दौरा के पहले दिन प्रियंका गांधी जो लोक सभा के दो इंतिख़ाबी हलक़ों (चुनावी क्षेत्र) राय बरेली और अमीथी का दौरा कर रही हैं, जबकि असेंबली इंतिख़ाबात (चुनाव) के बाद ये उन का अव्वलीन दौरा है। हर बलॉक में इजलास मुनाक़िद किए और पार्टी कारकुनों से तबादला-ए-ख़्याल किया।

नए पंचायत सतह की नशिस्ते (सीटें)मुनाक़िद करने की पार्टी कारकुनों को हिदायत दी। वो गेस्ट हाउस में पार्टी कारकुनों से ख़िताब कर रही थीं। उन्होंने कहा कि तंज़ीम में इत्तिहाद पैदा करने और उसे मुस्तहकम (मजबूत) करने की ज़रूरत है। ज़राए के बमूजब ( मुताबिक) उन्होंने कारकुनों को तरक़्क़ीयाती प्रोग्रामों में शिरकत करने का मश्वरा भी दिया।

40 मिनट तवील तबादला-ए-ख़्याल में उन्होंने कहा कि बलॉक की सतह पर ताज़ा इंतिख़ाबात मुनाक़िद किए जाएंगे। एक कांग्रेस कारकुन ने जो सराईनी बलॉक से इस इजलास में शिरकत के लिए आया था, उन से बलॉक की सतह पर ताज़ा इंतिख़ाबात के इनइक़ाद के बारे में सवाल किया था।

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये इंतिख़ाबात जल्द ही मुनाक़िद किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि तरक़्क़ीयाती कामों में देही तरक्कियात (Rural Development) को तर्जीह देनी चाहीए क्योंकि यही तबक़ा ज़्यादा पसमांदा है। दिलचस्प बात ये है कि इस बार पूरा गांधी ख़ानदान अपने असेंबली हलक़ों अमीथी और राय बरेली में बैयक वक्त मौजूद है।

TOPPOPULARRECENT