Wednesday , April 25 2018

प्रियंका चोपड़ा अब सोशल मीडिया पर शीर्ष 25 वैश्विक प्रभावकारियों में से हैं!

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने फिर से साबित कर दिया है कि उन्हें कोई सीमा नहीं पता है।

वैश्विक स्टार ने डिजिटल स्पेस में शीर्ष 25 प्रभावशाली व्यक्तित्वों की सूची में खुद को बनाया है।

“क्वांटिको” स्टार, जो अमेरिकी टीवी श्रृंखला में एलेक्स पैरीश की बदमाश भूमिका निभाती है, का 78.8 एम एसएमयू (सोशल मीडिया यूनिवर्स) का कुल स्कोर है। इस तरह के एक शानदार स्कोर के साथ, चोपड़ा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ड्वेन जॉनसन, सेलेना गोमेज़, रिहाना, ओपरा विन्फ्रे, रिचर्ड ब्रानसन और बिल गेट्स जैसे लोगों के साथ लिंक्डइन की वार्षिक सूची में शामिल होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गयी हैं।

उपलब्धि पर चोपड़ा की प्रमुख दैनिक से बात करते हुए उद्धृत किया गया था: “मैंने कुछ भी ऐसा नहीं किया है जो इसे सूची में बनाने के बारे में चिंतित है, लेकिन ऐसे अद्भुत लोगों के साथ एक पर होना अच्छा है। मैं महान कंपनी रखती हूँ. यह दुनिया भर के लोगों के साथ-साथ एक-दूसरे से जुड़ने का एक तरीका है। यह जानना अच्छा है कि वे मेरे साथ संपर्क में रहना चाहते हैं, और मुझे क्या साझा करना है, इसमें रुचि है। इस सूची के बारे में बहुत अच्छी बात यह है कि हम सभी को एक ही विचार कनेक्ट, प्रेम फैलते हैं और सिर्फ आप ही होते हैं।”

उन्होंने कहा, “यह मुझे, वास्तविक और अनफ़िल्टर्ड है. मुझे लगता है कि लोग उससे संबंधित हैं, जो मेरे लिए महत्वपूर्ण है. मैं इसे किसी अन्य परिप्रेक्ष्य से नहीं देखती हूं. यह वही है जो मैं हूं, चाहे आप लाइक करें या अनफॉलो करें।”

प्रियंका चोपड़ा को अगले दो हॉलीवुड फिल्मों में देखा जा सकता है, जैसे कि ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘इज़इंट इट रोमांटिक?’

TOPPOPULARRECENT