प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के वेडिंग रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए हैं. ये रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस होटल में हो रहा है. प्रियंका इससे पहले भी कई मौकों पर पीएम मोदी से मिलती रही हैं. रिसेप्शन में पहुंचकर पीएम ने निक और प्रियंका से मुलाकात की और शादी की मुबारकबाद पेश की.

बता दें कि ये रिसेप्शन प्रियंका ने खास तौर पर अपने परिवार और पिता के दोस्तों के लिए रखा है. इस रिसेप्शन के लिए बॉलीवुड के किसी भी सितारे को बुलावा नहीं भेजा गया है.
सितारों के लिए मुंबई में एक खास रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, हालांकि मुंबई रिसेप्शन की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है.

अपने रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने सिल्वर रंग का लहंगा पहना है. उनके हाथों में लाल रंग का चूड़ा भी नज़र आ रहा है. इस दौरान प्रियंका ने गले में बेहद खूबसूरत नेकलेस भी पहना हुआ है. वहीं निक जोनास वेलवेट सूट में नज़र आ रहे हैं.

पैपराज़ी के सामने सिर्फ प्रियंका और निक ही नहीं आए बल्कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक के माता पिता डेनिस जोनास और पॉल जोनास भी आए. सभी ने स्टेज पर एक साथ पोज़ दिया.

आज ही पीपल मैगज़ीन ने प्रियंका और निक के दोनों शादियों की तस्वीरें जारी की हैं. ईसाई रीति रिवाज से हुई शादी में प्रियंका ने सफेद रंग का गाउन और हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी में सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना था. दोनों ही तस्वीर में प्रियंका और निक की जोड़ी कमाल की लग रही है.

आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को ईसाई और 2 दिसंबर को हिंदू मान्यताओं के मुताबिक शादी की. शादी में चोपड़ा परिवार और जोनास परिवार ने खूब मस्ती भी की. प्रियंका ने पहले मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की और उसके अगले दिन संगीत सेरेमनी की. शादी की इन रस्मों में दोनों ही परिवारों ने जज़्बे के साथ शिरकत. खासकर संगीत सेरेमनी में, जहां जोनास और चोपड़ा परिवार के बीच डांस कॉम्पिटीशन हुआ.

Top Stories