Saturday , December 16 2017

प्रियंका चोपड़ा की मूवी ‘पहुना’ सिनेमा घरों में धमाल मचाने को तैयार, हो रही है जबर्दस्त तारीफ

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शंस हाउस पर्पल पेबल्स द्वारा निर्मित पहली फीचर फिल्म ‘पहुना’ द लिटिल विज़िटर्स’ के सिनेमा घरों में धमाल मचाने को तैयार है, यह पहली सिक्किमी फिल्म है, जिसे 14 भाषाओं में डब किया जाएगा।
इस बारे में पाखी ने मीडिया को बताया कि भाषा अब हमारे लिए बाधा नहीं बन सकती विशेष रूप से आज के समय में, यह सीमाओं को पार करने का एक निश्चित तरीका है इस तरह हम उन लोगों तक और लोगो तक पहुंच सकते हैं जिन्हे शायद यह कमाल की मूवी देखने का मौका शायद भाषा की वजह से नहीं मिल सकता था।

टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में पहुना फिल्म का प्रीमियर लोगो को बेहद पसंद आया था और लोगो ने इसके लिए खड़े होकर तालियां भी बजे थी। शॉर्ट फिल्म कजाल के बाद और जॉन अब्राहम के साथ झूठा ही सही में एक अभिनेत्री के रूप में आम करने के बाद ‘पाउना’ पाखी की पहली फीचर फिल्म है

पाखी को इस फिल्म के लिए कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। उन्हें कई निर्माताओं द्वारा 10 बार खारिज कर दिया गया क्योंकि वे सिक्किम में आधारित एक महिला निर्देशक के साथ फिल्म मेबन काम करने से हिचक रहे थे, जो बच्चों पर एक फिल्म बनाना चाहते थी। अंत में, यह हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें इस प्रोजेक्ट में सपोर्ट किया जिसके कारण आज वो एक सफल और बेहतरीन फिल्म बना सकी ।

TOPPOPULARRECENT