Thursday , November 23 2017
Home / Khaas Khabar / प्रियंका चोपड़ा ने उठाई ट्रम्प के प्रतिबन्ध के खिलाफ आवाज़

प्रियंका चोपड़ा ने उठाई ट्रम्प के प्रतिबन्ध के खिलाफ आवाज़

लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड के शीर्ष अभिनेता-अभिनेत्रियों जैसे जेनिफर लॉरेंस, एश्टन कूचर, जॉन लीजेंड और दूसरों के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के अस्थायी आव्रजन प्रतिबंध के खिलाफ अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इसके खिलाफ आवाज़ उठाई है और कहा, “इसने मुझे बहुत ज़्यादा प्रभावित किया है”।

ट्रम्प ने पिछले शुक्रवार को एक कार्यकारी आदेश पर हस्ताक्षर कर 120 दिनों के लिए अमेरिका में शरणार्थियों के प्रवेश को निलंबित कर दिया है, और सीरिया के शरणार्थियों पर अनिश्चितकालीन प्रतिबंध लगा दिया है। एक 90 दिन का प्रतिबंध ईरान, इराक, लीबिया, सोमालिया, सूडान, सीरिया और यमन सहित सात मुख्य रूप से मुस्लिम देशों के नागरिकों पर भी लगाया गया है।

एक भावनात्मक लिंक्डइन ब्लॉग पोस्ट में, 34 वर्षीय स्टार और यूनिसेफ की सद्भावना राजदूत ने लिखा है, “एक वैश्विक नागरिक के रूप में, इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। सभी देश जिनपर प्रतिबंध लगाया गया है वहां यूनीसेफ बहुत काम कर रहा है और वहां बच्चे सबसे अधिक पीड़ित हैं।”

अभिनेत्री ने और लोगों से भी इसके खिलाफ आवाज़ उठाने का आह्वान किया है।

“विश्व स्तर पर हमारी आवाज़ को मज़बूत बनाने के लिए साथ आइये, हमारे बच्चों के साथ धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया जा सकता और उन्हें राजनीति का पीड़ित भी नहीं बनाया जाना चाहिए,” प्रियंका ने लिखा।

TOPPOPULARRECENT