Monday , December 11 2017

प्रियंका छह करोड़ में सात मिनट नाचेंगीं

बॉलीवुड में नंबर वन की होड़ में शामिल अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने नए साल के मौके पर चेन्नई में एक शो के लिए हामी भर दी है। ज़राये के मुताबिक, 31 दिसंबर की शाम को होने वाले इस शो में अपनी सात मिनट की प्रेजेंटेशन के लिए प्रियंका ने छह करोड़ रु

बॉलीवुड में नंबर वन की होड़ में शामिल अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने नए साल के मौके पर चेन्नई में एक शो के लिए हामी भर दी है। ज़राये के मुताबिक, 31 दिसंबर की शाम को होने वाले इस शो में अपनी सात मिनट की प्रेजेंटेशन के लिए प्रियंका ने छह करोड़ रुपये मांगे थे। शो के कंवेनर प्रियंका को मुंहमांगी रकम देने को राजी हो गए हैं।

नौजवानो के बीच प्रियंका की मकबूलियत को देखते हुए कंवेनर किसी भी सूरत में प्रियंका को शो में शामिल करना चाहते थे। इसके लिए वे पिछले कई हफ्तों से प्रियंका के राबिते में थे। माना जा रहा है कि कंवेनर शो के टिकटों से होने वाली कमाई को देखते हुए प्रियंका को मुंहमांगी रकम देने को तैयार हो गए। आर्गेनाइजर्स की मार्केटिंग टीम ने इस प्रोग्राम का प्रमोशन पहले ही शुरू कर दिया था।

प्रियंका के तर्जुमान ने हालांकि अभी इसकी तस्दीक नहीं की है। गौरतलब है कि प्रियंका ने इससे पहले नए साल की शाम पर कोई शो नहीं किया है। इस लिहाज से उनके लिए यह बड़ी डील मानी जा रही है।

TOPPOPULARRECENT