प्रियंका जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने की इच्छुक

प्रियंका जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने की इच्छुक

मुंबई : एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने खुद को पहली महिला जेम्स बॉन्ड बनने के लिए दौड़ में डाल दिया। 37 वर्षीय अभिनेत्री ब्रिटिश जासूस ड्रामा फ्रैंचाइज़ी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, और सोचती हैं कि यह निश्चित रूप से एक महिला ‘007’ एजेंट के लिए समय है और सोचती है वह एक आदर्श उम्मीदवार है। उन्होंने ब्रिटेन के मेट्रो अखबार को बताया, “मैं हमेशा से (जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभा रही हूं) लेकिन मैं खुद को इस दौड़ में शामिल नहीं कर सकती थी।” “मुझे लगता है, मेरे जीवनकाल में एक महिला बॉन्ड होना आश्चर्यजनक होगा। चाहे वह मैं हो या कोई और, यह ऐसा कुछ है जिसे मैं देखना पसंद करूंगी।”

‘बेवाच’ स्टार ने यह स्पष्ट किया कि वह एक गंभीर दावेदार हैं और जब उनसे पूछा गया कि वह किस अभिनेत्री को डैनियल क्रेग के जूते में कदम रखते हुए देख सकती हैं, तो उन्होंने मजाक में कहा: “मैं!” ‘मैरी कॉम’ की अभिनेत्री ने कहा, “मुझे नहीं पता, मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि यह एक महिला होगी।” उन्होंने कहा: “मुझे निश्चित रूप से लगता है (यह समय है)।”

शूटिंग हाल ही में 25 वीं बॉन्ड फिल्म पर लिपटी है, जिसका शीर्षक है ‘नो टाइम टू डाई’, जो कि क्रेग के पांचवें और अंतिम आउटिंग की अफवाह है। प्रियंका अपनी अगली ‘द स्काई इज़ पिंक’ की रिलीज़ के लिए कमर कस रही हैं, जो 11 अक्टूबर को स्क्रीन पर हिट होगी। निर्देशक शोनाली बोस की ‘द स्काई इज़ पिंक’ एक ऐसे जोड़े के बारे में है, जो अपनी बेटी को पल्मोनरी फाइब्रोसिस में खो देते हैं। फिल्म में प्रियंका और अभिनेता फरहान अख्तर लड़की के माता-पिता के रूप में अभिनय कर रहे हैं।

Top Stories