Monday , June 25 2018

प्रिया प्रकाश के वायरल विडियो ‘ओरू अदार लव’ पर एक और मुस्लिम संगठन ने दर्ज कराई शिकायत

मुम्बई। मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो हिट होने के बाद उन्हें देशभर में पहचान तो मिल गई, लेकिन उनके डायरेक्टर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दरअसल, इस फिल्म के गाने का विरोध हो रहा है. रजा एकेडमी के बाद अब महाराष्ट्र में एक और संगठन ने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

एक स्थानीय संगठन ने प्रिया प्रकाश की अपकमिंग फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के एक गाने में मुस्लिमों की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया है. इसके निर्देशक ओमर लुलु के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है्. यह शिकायत महाराष्ट्र के जिंसी पुलिस स्टेशन में हुई है.

हालांकि, पुलिस ने अभी कोई FIR दर्ज नहीं है. इससे पहले हैदराबाद में कुछ युवकों ने गाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.साथ ही रजा एकेडमी ने बैन की मांग की थी. रजा एकेडमी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर और सेंसर बोर्ड को लिखित में शिकायत की थी.

महाराष्ट्र में यह शिकायत ‘जनजागरण समिति’ के कार्यकर्ताओं ने की है. समिति के अध्यक्ष मोहसिन अहमद ने पीटीआई से बातचीत में कहा- गाने से मुस्लिमों की भावनाएं आहत हो रही हैं.

यह जानबूझकर किया गया है. हम चाहते हैं कि आईपीसी की धारा 295 के तहत प्रिया वारियर और फिल्म निर्देशक ओमर लुलु और प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए.

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है.

ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.

गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है. इसके साथ ही प्रिया प्रकाश ने काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं.

TOPPOPULARRECENT