Sunday , December 17 2017

प्रीपेड मोबाईल नंबर्स की अनक़रीब आई एस डी सहूलत खत्म

टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरीटी ट्राई ने टेलीकॉम कंपनियों को हिदायत दी है कि वो प्रीपेड नंबर्स को हासिल इंटरनेशनल कॉलिंग सहूलत फ़ौरी खत्म कर दे। ये सहूलत सिर्फ उस वक़्त ही बहाल की जाय जब सारफ़ीन (उपभोक्ता) इस सहूलत से इस्तिफ़ादा के लि

टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरीटी ट्राई ने टेलीकॉम कंपनियों को हिदायत दी है कि वो प्रीपेड नंबर्स को हासिल इंटरनेशनल कॉलिंग सहूलत फ़ौरी खत्म कर दे। ये सहूलत सिर्फ उस वक़्त ही बहाल की जाय जब सारफ़ीन (उपभोक्ता) इस सहूलत से इस्तिफ़ादा के लिये अपनी रजामंदी ज़ाहिर करें ।

टेलीकॉम रैगूलेटरी अथॉरीटी आफ़ इंडिया ने टेलीकॉम कंपनियों को दी गई हिदायत में कहा कि वो तमाम प्रीपेड सारफ़ीन (उपभोक्ता) को एस एम एस के ज़रीया मतला (आगाह) कर दे कि इन की आई एस डी सहूलत को इस इत्तिलानामा की इजराई (जारि करने) के 10 दिन के अंदर खत्म कर दिया जा रहा है ।

60 दिन बाद उन की आई एस डी सहूलत मुनक़ते हो जाएगी । सारफ़ीन (उपभोक्ता) की जानिब से ये शिकायत के बाद इस तरह की हिदायत दी गई है कि सारिफ़ीन (उपभोक्ता ) को इंटरनेशनल टेलीफोन नंबरात से मिस काल्स आ रहे हैं जिस के जवाब में काल करने से सारफ़ीन (उपभोक्ता) को नुक़्सान हो रहा है।

TOPPOPULARRECENT