Saturday , November 25 2017
Home / Sports / प्रीमियर फुटबाल : सनी लियोनी केरल कोबराज की बनीं ब्रांड एंबेसडर

प्रीमियर फुटबाल : सनी लियोनी केरल कोबराज की बनीं ब्रांड एंबेसडर

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अब खेल की दुनिया में कदम रखा है। सनी प्रीमियर फुटसल लीग से जुड़ गई हैंप्रीमियर फुटबाल ने एलान किया कि अभिनेत्री सनी लियोनी कोच्चि की फ्रेंचाइजी केरल कोबराज की सह मालिक और ब्रांड दूत होंगी. प्रीमियर फुटबाल का दूसरा सत्र 15 सितंबर से मुंबई में शुरु होगा जहां 17 सितंबर तक वर्ली के एनएससीआई में खेलेंगे.

अगले राउंड के मुकाबले बेंगलुरु के कोरामंगला इंडोर स्टेडियम में 19 से 24 सितंबर तक खेले जाएंगे. प्रीमियर फुटबाल ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि सेमीफाइनल और फाइनल दुबई में 26 सितंबर से एक अक्तूबर तक होंगे.

हाल ही में भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को फुटसल प्रीमियर लीग का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया था। विराट कोहली के नाम की घोषणा पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी और प्रीमियर फुटसल के अध्यक्ष लुइस फिगो ने की थी। देखा जाए तो पिछले पांच वर्षों में भारतीय टीम के सबसे दमदार बल्लेबाज रहे विराट कोहली को अपनी लीग का ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा करने का कारण फुटबॉल के प्रति देश में रूची बढ़ाना है।

उस दौरेान भारतीय टीम के कप्तान विराट ने कहा था कि हम सभी को फुटबॉल खेलनी चाहिए, क्योंकि आक्रामक खेल देखने का अलग ही मजा होता है। फुटबॉल तेज और रोमांचक खेल है। मैं भारत में इस नए खेल में योगदान और इसका प्रचार करने के लिए उत्साहित हूं। प्रीमियर फुटसल विश्व की पहली बहुराष्ट्रीय टीम आधारित फुटसल लीग है।

सनी लियोनी बॉलीवुड की चर्चित अदाकारा हैं, महेश भट्ट की फिल्म जिस्म-2 से वह चर्चा में आयीं उनकी बोल्ड इमेज उन्हें आकर्षण का केंद्र बनाती है.

TOPPOPULARRECENT