Friday , December 15 2017

प्रीमीयर लीग फुटबॉल लीवरपूल फाईनल में दाख़िल

लीवरपूल, २७ जनवरी ( ए पी ) लीवरपूल ने मैनचेसटर सिटी के ख़िलाफ़ अपना मुक़ाबला 2 - 2 से डरा करते हुए प्रीमीयर लीग फुटबॉल के फाईनल में रसाई हासिल कर ली है । लीवरपूल की टीम पहले मरहला से 1 - 0 से आगे थी और अब फाईनल में इस का मुक़ाबला वेमबले के साथ होन

लीवरपूल, २७ जनवरी ( ए पी ) लीवरपूल ने मैनचेसटर सिटी के ख़िलाफ़ अपना मुक़ाबला 2 – 2 से डरा करते हुए प्रीमीयर लीग फुटबॉल के फाईनल में रसाई हासिल कर ली है । लीवरपूल की टीम पहले मरहला से 1 – 0 से आगे थी और अब फाईनल में इस का मुक़ाबला वेमबले के साथ होने वाला है ।

लीवरपूल की टीम 16 साल में पहली मर्तबा फाईनल में पहूँची है । टीम के कप्तान असटीवन गेरार्ड ने मैच के बाद कहा कि फाईनल में रसाई हासिल करना एक अच्छा एहसास है और वो बहुत ख़ुश हैं।

टूर्नामेंट के दूसरे मरहला में सबक़त के साथ दाख़िला के बावजूद लीवरपूल की टीम को दरमियान में कुछ मुश्किलात का सामना करना पड़ा था ताहम आज खेले गए मैच में इन की टीम ने नस्बता ताक़तवर समझी जाने वाली मैनचेस्टर सिटी के साथ अपना मुक़ाबला 2 – 2 से डरा करने के बावजूद फाईनल में रसाई हासिल कर ली ।

दूसरे हाफ में मैनचेस्टर सिटी की टीम 2 – 1 से आगे थी और लीवरपूल के इमकानात कम ही नज़र आ रहे थे ताहम क्रेग बेलामी ने टीम केलिए शानदार गोल करते हुए स्कोर को मुसावी कर दिया और उन की टीम को प्रीमीयर लीग फुटबॉल के फाईनल में रसाई का मौक़ा मिल गया।

TOPPOPULARRECENT