Thursday , December 14 2017

प्री और पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए रक़म की इजराई

हुकूमत ने अकलीयती तलबा के लिए मर्कज़ी हुकूमत की स्पांसर कर्दा स्कीम के तहत मालीयाती साल 2012-13 के लिए प्री मैट्रिक और पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए 44 करोड़ 55 लाख 35 हज़ार रुपये स्कालरशिप के सिलसिले में रियासती हुकूमत के हिस्सा के तौर

हुकूमत ने अकलीयती तलबा के लिए मर्कज़ी हुकूमत की स्पांसर कर्दा स्कीम के तहत मालीयाती साल 2012-13 के लिए प्री मैट्रिक और पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए 44 करोड़ 55 लाख 35 हज़ार रुपये स्कालरशिप के सिलसिले में रियासती हुकूमत के हिस्सा के तौर पर 6 करोड़ 49 लाख तीन हज़ार रुपये जारी किए हैं।

सेक्रेट्री अकलीयती बहबूद अहमद नदीम ने आज इस सिलसिले में दो अलैहदा जी ओज़ जारी किए। जी ओ आर टी 137 के तहत मर्कज़ी हुकूमत के स्पांसर कर्दा स्कीम प्री और पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप के लिए 44 करोड़ 55 लाख 35 हज़ार रुपये मुख़तस किए।

ये रक़म मंसूबाजाती मसारिफ़ के ज़रीए जारी की गई है। आंध्र प्रदेश एस्टेट माइनॉरिटीज फाइनेंस कारपोरेशन के ज़रीए इस स्कीम पर अमल आवरी की जाएगी । जी ओ में कमिश्नर अकलीयती बहबूद को मजाज़ गिर्दाना (जिम्मेदारी दिया) गया है कि वो ये रक़म हासिल करते हुए तलबा में तक़सीम को यक़ीनी बनाएं।

TOPPOPULARRECENT