प्रेग्नेंट वाइफ ने किस करने के दौरान जान-बूझकर अपने पति की जबान काट दी

प्रेग्नेंट वाइफ ने किस करने के दौरान जान-बूझकर अपने पति की जबान काट दी

नई दिल्ली. पति-पत्नी के बीच अनबन के किस्से आम हैं. छोटी-छोटी बातों पर भी इन दोनों के बीच विवाद होना, नई बात नहीं है. कभी-कभी तो बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे के साथ मार-पीट पर उतारू हो जाते हैं. तलाक की नौबत आ जाती है. कई बार पति अपनी पत्नी से नाराज होता है, तो कुछ किस्से पत्नियों के पति से नाराज होने के भी होते हैं. मार-पीट के दौरान एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाने की बात तो समझ में आती है, लेकिन अनबन के कारण दोनों साथियों में से कोई एक अगर दूसरे की जीभ काट ले तो! है न हैरत की बात. देश की राजधानी दिल्ली में कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है.

दिल्ली में एक गर्भवती पत्नी ने किस (चुंबन) करने के दौरान जान-बूझकर अपने पति की जबान काट दी. इस वजह से 22 वर्षीय व्यक्ति अपनी लगभग आधी जीभ खो बैठा. पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार रात को बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके की है. स्थानीय लोगों ने कहा कि महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है. इसलिए वह खुश नहीं थी. पुलिस ने कहा कि उनकी अक्सर लड़ाई होती थी. उन्होंने कहा कि महिला आठ महीने की गर्भवती है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. दंपती की 20 नवंबर 2016 को शादी हुई थी.

उन्होंने कहा कि पति का 22 वर्षीय गर्भवती पत्नी से झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में दोनों में मिलाप हो गया. मगर जब उन्होंने किस किया तो महिला ने उसकी तकरीबन आधी जीभ काट दी. पुलिस को पीड़ित के पिता ने सूचित किया. व्यक्ति का सफदरजंग अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, यह कहना मुश्किल है कि क्या वह दोबारा बोल पाएगा या नहीं. पुलिस ने बताया कि महिला को भारतीय दंड संहिता की धारा 326 (जान-बूझकर किसी गंभीर हथियार या माध्यम से गंभीर चोट पहुंचना) के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस धारा के तहत उम्र कैद तक की सजा हो सकती है.

Top Stories