Friday , November 24 2017
Home / Bihar News / प्रेमिका संग पकड़े जाने पर शौहर ने तीन तलाक़ कहा, सरेआम पत्नी ने की पिटाई

प्रेमिका संग पकड़े जाने पर शौहर ने तीन तलाक़ कहा, सरेआम पत्नी ने की पिटाई

भागलपुर। शहर में अपने तरह का एक अनूठा फैमिली ड्रामा सामने आया है. अपने प्रेमिका के साथ पकड़े जाने पर एक प्रेमी ने अपनी बीबी पर तीन तलाक का हाथ आजमाया, पति की बीच सड़क पर ऐसी पिटायी हुई कि उसे दिन में तारे नजर आने लगे। यह पूरा वाकया भागलपुर शहर में चर्चा का विषय बन गया है। जानकारी के मुताबिक यह पूरा ड्रामा बीच सड़क पर हुआ और इसके गवाह स्थानीय लोग बने। सबसे पहले शहर के खलीफाबाग में गुरुवार की देर शाम अपने पति के साथ उसकी प्रेमिका को देखकर पत्नी सलमा पूरी तरह गुस्से में आ गयी। सलमा ने अपने पति छोटू को उसकी प्रेमिका के साथ देख लिया। घबराया हुआ उसका पति छोटू चौराहे पर ही पत्नी सलाम को तीन बार तलाक बोलकर अलग होने की घोषणा कर दी।

उसके बाद फिर क्या था सलमा का सब्र टूट गया और उसने पति की जमकर धुनाई की। सलमा ने पति के कॉलर पकड़े और उसे जमकर पीटा। तलाक सुनते ही आग बबूला हुई सलमा ने पति के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिये। इतना ही नहीं जब स्थानीय लोगों को मामला समझ में आया तो उन्होंने भी सलमा के पति की जमकर धुनाई की। स्थानीय लोगों के मुताबिक किसी तरह सलमा का पति अपनी जान बचाकर वहां से निकल भागा।

बताया जा रहा है कि सलमा समस्तीपुर की रहने वाली है. उसकी शादी तीन साल पहले करोड़ी बाजार के छोटू से तीन साल पहले हुई थी। निकाह होने के बाद सलमा और छोटू एक साथ रहते थे। कुछ दिन तो सबकुछ ठीक-ठाक रहा। बाद में पति छोटू का किसी और महिला के साथ संबंध हो गया।

गुरुवार को सलमा ने अपने पति को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा। कुछ समय बाद सलमा को उसका पति खलीफाबाद चौक पर अपनी प्रेमिका के साथ नजर आया। उसके बाद सलमा को देखते ही सरे बाजार तीन बार तलाक बोलकर साथ नहीं रहने की बात कही, जिसके बाद सलमा ने जमकर अपने पति की पिटाई की।

TOPPOPULARRECENT