Friday , February 23 2018

प्रेमी को छोड़ नहीं सकती, पति को छोड़ना नामुमकिन

images(22)

इंदौर। इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको जानने के बाद हर कोई हैरान है। यहां पर एक खातून थाने में अपने शौहर के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची, लेकिन जैसे ही पति थाने आया तो मामले में नया मोड़ आ गया।

दरअसल, इंदौर के जगन्नाथ नगर की रहने वाली एक महिला ने थाने में पति के खिलाफ शराब पीकर मारपीट करने की शिकायत की थी। उसका इल्जाम था कि वह उसे खर्चे के लिए पैसे भी नहीं देता है। इसके बाद पुलिस ने पति को थाने बुलाया। यहां पति ने पत्नी के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया। पति बोला, इसके तालुक कॉलोनी के एक लड़के के साथ हैं। पति के इस इल्जाम पर पत्नी ने प्रेमी को भी थाने पर बुलावा लिया और सबके सामने उससे संबंधों की बात कबूल कर ली।

पत्नी ने कहा कि मेरा पति मेरा ख्याल नहीं रखता। मेरी जिम्मेदारी मेरा प्रेमी उठा रहा है। मेरे दोनों बच्चे भी इसी के ही हैं। यह सुनकर थाने का पूरा स्टाफ सन्य रह गया। थाने की एएसआई बबिता व्यास ने जब प्रेमी से संबंध तोड़ पति के साथ रहने के लिए समझाया तो उसने साफ़ इंकार कर दिया। वह बोली मैं प्रेमी को नहीं छोड़ सकती।

काफी समझाने पर भी जब वह नहीं मानी तो तंग आकर एएसआई बबीता व्यास ने उसे पति से तलाक लेकर प्रेमी के साथ शादी करने की सलाह दी, लेकिन उसने इससे भी साफ़ इंकार कर दिया। कहने लगी पति भले ही मेरा ध्यान नहीं रखता है, लेकिन है तो मेरा पति, मैं उसे कभी नहीं छोडूंग़ी।

TOPPOPULARRECENT