Wednesday , December 13 2017

प्रेरणा के कातिल को मिले मौत की सजा

पटना 10 जून : मासूम प्रेरणा के कातिल के किशनगंज से पटना आने की खबर मिलते ही सैकड़ों की तादाद में ख्वातीन और मर्द सड़क पर उतरे और जक्कनपुर थाने का घेराव किया। इसके बाद उनलोगों ने थाने के सामने चौराहा पर टायर जला कर आगजनी कर दी और सड़क ज

पटना 10 जून : मासूम प्रेरणा के कातिल के किशनगंज से पटना आने की खबर मिलते ही सैकड़ों की तादाद में ख्वातीन और मर्द सड़क पर उतरे और जक्कनपुर थाने का घेराव किया। इसके बाद उनलोगों ने थाने के सामने चौराहा पर टायर जला कर आगजनी कर दी और सड़क जाम कर दिया।

शहरियों की मांग थी कि कातिल को फांसी की सजा दिलायी जाये। तकरीबन दो घंटे तक जाम की सूरत रही। इस दौरान गुस्साए लोगों ने नारेबाजी भी की। काफी समझाने-बुझाने के बाद लोग शांत हुए और जाम को हटाया। पुलिस ने लोगों को यकीन दिलाया कि वे लोग मुलजिम को सजा दिलाने का हर मुमकिन कोशिश करेंगे। नाखुस्गावर सूरतेहाल से निबटने के लिए वज्रपात गाड़ी और अजाफी पुलिस फ़ोर्स की तैनाती कर दी गयी थी। पुलिस ने सौरभ को जक्कनपुर थाना में रखने के बजाय दूसरे थाने में रखा। इस दौरान पुलिस ने सौरभ से पूछताछ की।

ट्राफिक निजाम ठप

लोगों ने जक्कनपुर थाने के सामने वाक़ेय चौराहे को जाम कर दिया था। इन लोगों ने मीठापुर जराअत फार्म की तरफ से जानेवाली सड़क के कोने पर, रामनगर के कोने पर और मीठापुर बस स्टैंड मेन रोड के दोनों फलैंक पर आगजनी कर ट्राफिक को ब्लाक कर दिया था। इस वजह करबिगहिया से मीठापुर बस स्टैंड आनेवाले टेंपो और गाड़ियाँ पूरी तरह बंद हो गये थे और गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी थी।

TOPPOPULARRECENT