Sunday , December 17 2017

प्रो कबड्डी लीग : सचिन तेंदुलकर की टीम तमिल थलाइवाज का हार से आागज

हैदराबाद : प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 के दूसरे मैच में शुक्रवार को पुनेरी पल्टन ने यू-मुंबा को मात देते हुए लीग का विजयी आगाज किया है. पल्टन ने मुंबा को गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए मैच में 33-21 से मात दी. प्रो उधर, सीजन-5 से पदार्पण कर रही सचिन तेंदुलकर के मालिकाना हक वाली टीम तमिल थलाइवाज को लीग के पहले मैच में तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा.टाइटंस ने थलाइवाज को 32-27 के अंतर से मात दी.

मैच का पहला अंक मुंबा ने हासिल किया, लेकिन फिर पल्टन ने पलटवार करते हुए उसे पूरे मैच में पीछे रखा. पल्टन ने जल्द ही पहले हाफ में 5-1 से बढ़त ले ली थी. मुंबा की टीम ने इस अंतर को पाटने की कोशिश की, लेकिन असफल रही. हाफ टाइम तक पल्टन ने 17-10 की बढ़त ले ली थी. मुंबा की टीम ने दूसरे हाफ में वापसी करने की काफी कोशिशें कीं, लेकिन वह सफल नहीं रहीं. दूसरे हाफ में पल्टन पूरी तरह से मुंबा पर हावी रही और अपने खाते में लगातार अंक जोड़ते हुए मैच जीत ले गई.

तमिल थलाइवाज VS तेलुगू टाइटंस

शुरुआत में दोनों टीमें बराबरी पर दिखीं, लेकिन धीरे-धीरे थलाइवाज की टीम पीछे हो गई और फिर वापसी नहीं कर पाई. एक समय स्कोर 3-3 था. यहां से टाइटंस ने बढ़त लेनी शुरू की और स्कोर 8-7 कर लिया. इस बढ़त को कायम रखते हुए वह हाफ टाइम में 18-11 के स्कोर के साथ गई.छह अंकों से पीछे चल रही थलाइवाज की टीम दूसरे हाफ में की शुरुआत में बिखर गई. देखते-देखते वह 12-20 से पीछे हो गई. अंत में थलाइवाज ने कुछ अंक लगातार लेकर मैच को रोचक बनाया, लेकिन जीत टाइटंस को हासिल हुई.

TOPPOPULARRECENT