प्लास्टिक की जर्सी पर मेसी लिखकर अपनी दीवानगी का इज़हार करने वाले छोटे फैन से मिले लियोनेल मेसी

प्लास्टिक की जर्सी पर मेसी लिखकर अपनी दीवानगी का इज़हार करने वाले छोटे फैन से मिले लियोनेल मेसी
Click for full image

दोहा: अफगानिस्तान का छह साल का बच्चा पिछले दिनों सिर्खियों में आया था जब उसने एक प्लास्टिक की जर्सी पर मेसी लिखकर दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी के प्रति अपनी दीवानगी का इज़हार किया था।  उसके बाद मेसी ने अपने इस फैन मुर्तजा अहमदी को देखकर न सिर्फ प्रतिक्रिया दी थी बल्कि इसे एक जर्सी भी भेजी थी। मेसी ने दक्षिण-पश्चिमी काबुल के गजनी प्रांत के एक ग्रामीण इलाके में रहने वाले इस फैन से मुलाकात की है।

 

दरअसल, बार्सिलोना की टीम मंगलवार को दोहा के थानी बिन जासी स्टेडियम पर अल-अहिल क्लब के साथ दोस्ताना मैच के लिए कतर पहुंची थी। इसी मैच के दौरान मेसी ने अपने इस छोटे से फैन से मुलाक़ात की। मेसी अपने इस से फैन से मिलकर काफी उत्साहित दिखे और इसे गोद में उठाकरअपने प्यार का इज़हार किया।

इतना ही नहीं, इस दोस्ताना मैच में जब सभी खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे तब मुर्तजा भी मेसी का हाथ पकड़कर मैदान में जाएंगे। कतर में 2022 में फीफा विश्व कप होने वाला है। मुर्तजा की तस्वीर को फीफा आयोजकों ने ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा गया, “वो तस्वीर जिसे पूरी दुनिया देखना चाहती थी।” मेसी से मिलने के बाद मुर्तजा ने कहा कि वो अपने हीरो से मिलकर बहुत खुश हैं। और अब उनका सपना पूरा हो गया है।

गौरतलब है कि दो सप्ताह पहले मुर्तजा के 15 वर्षीय बड़े भाई हुमायूं  ने उसके लिए मेसी के नाम की एक प्लास्टिक की जर्सी बनाई था और उसकी तस्वीर फेसबुक पर डाली थी। इसके बाद मुर्तजा की वह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके बाद मेसी के प्रशंसक काफी प्रभावित हुए थे।

Top Stories