Saturday , December 16 2017

प्लेन मे सफर करने को लेकर केजरीवाल पर मचा बवाल

आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल एक बार फिर मुतनाज़ो में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर आप आदमी पार्टी कंवेनर अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर वायरल हो गई है, जिसमें वह प्लेन के बिजनेस क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर

आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल एक बार फिर मुतनाज़ो में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर आप आदमी पार्टी कंवेनर अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर वायरल हो गई है, जिसमें वह प्लेन के बिजनेस क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा बीजेपी और कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल पर दोहरे मोर्चा को अपनाने के इल्ज़ाम लगाते हुए सख्त मुज़म्मत किये हैं। इसे लेकर अब बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के मोर्चा खोल दिया है।

बीजेपी लीडर संबित पात्रा का कहना है कि जब खुद को आम आदमी बताते हैं तो फिर ये ड्रामेबाजी क्यों! संबित पात्रा का कहना है, “किसी भी लीडर या पार्टी की कोर आइडियोलॉजी नहीं बदलती। जब खुद को आम आदमी कहते हैं और उसकी सियासतबाज़ी करने का दावा करते हैं तो फिर ये ड्रामेबाजी बंद करें।” संबित पात्रा ने आगे कहा, “केजरीवाल खुद को आम आदमी बताकर लोगों को बेवकूफ न बनाए। अगर मुंतज़मीन ( Organizers) ने ही उन्हें टिकट दिया है तो भी वो अपने आइडियोलॉजी से क्यों बदले। जब आम आदमी हैं तो आम आदमी की तरह ही पेश आएं।”

दूसरी ओर आम आदमी पार्टी से निकाले गए लीडर विनोद कुमार बिन्नी ने भी अरविंद केजरीवाल के इस हवाई सफर पर सवाल खडा किए हैं। आम आदमी पार्टी केजरीवाल के बचाव में आगे आई है और उसका कहना है कि टिकट Organizers ने मुहैया कराई है। आपको बता दें कि केजरीवाल एक एज़ाज़ की तकरीब में शामिल होने के लिए दुबई जा रहे हैं और उसके बाद वहां से न्यूयार्क जाएंगे। अपोजिशन का इल्ज़ाम है कि फंड जमा करने लिए केजरीवाल गैर मुल्क श के दौरे पर जा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT