Tuesday , September 25 2018

प्लेब्वॉय मैगज़ीन की मॉडल का आरोप, कहा- ट्रंप मेरे साथ बना चुके हैं शारीरिक संबंध

महिलाओं से शारीरिक संबंधों के मामले में डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. प्लेब्वॉय की एक मॉडल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाया है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था.

भूतपूर्व प्लेब्वाय मॉडल कैरेन मेकडॉगल ने आरोप लगाया कि 2006 में उसने डोनाल्ड ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. इसके कुछ ही महीनों पहले ट्रंप की पत्नी मेलीनिया ने उनके सबसे छोटे बच्चे को जन्म दिया था.

व्हाइट हाउस ने इस पर तुरंत कोई भी टिप्पणी नहीं की, लेकिन एनबीसी को दिए एक स्टेटमेंट में प्रवक्ता ने बताया कि डोनाल्ट ट्रंप इसे गलत खबर कहकर खारिज कर चुके हैं, और वो कह चुके हैं कि कभी भी मैक डॉगल के साथ उनके  शारीरिक संबंध नहीं थे.

न्यू यॉर्कर मैगज़ीन ने बताया कि 5 अगस्त 2016 को मेकडॉगल ने उस समय तक के किसी भी विवाहित व्यक्ति के साथ अपने किसी भी तरह के रोमांटिक, व्यक्तिगत या शारीरिक संबंधों के बारे में लिखने या कहने के सारे अधिकार कंपनी को को बेच दिए थे.


बता दें नेशनल इंक्वायरर टेबलॉयड इसी कंपनी का है और इसके मालिक डेविड पेकर डोनाल्ड ट्रंप के दोस्त हैं. टेबलॉयड ने डोनाल्ड ट्रंप का राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन भी किया था.

कहा जा रहा है कि ये डील करीब 1 करोड़ रुपये में हुई थी. बाद में इस स्टोरी को कभी नहीं छापा गया. मीडिया के क्षेत्र में किसी स्टोरी को दबाने के लिए खरीदने की प्रेक्टिस को ‘कैच एंड किल’ कहते हैं.
इस मामले ने कंपनी ने भी अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है.

इससे पहले पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड (स्टोर्मी डेनियल के नाम से जानी जाती हैं) ने भी 2006 के आस-पास ही ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध होने का आरोप लगाया था.

स्टेफेनी क्लिफोर्ड के मामले में ट्रंप के एडवोकेट ने यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने डेनियल को करीब 85 लाख रुपये देने की बात स्वीकार की थी पर उन्होंने ये नहीं बताया था कि ये पैसे क्यों दिए गए.

TOPPOPULARRECENT