Tuesday , December 19 2017

प्लेब्वॉय मॉडल ने रोनाल्डो पर लगाया इल्ज़ाम

कैलिफोर्निया: पुर्तगाल और स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड के लिए खेलने वाले स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो विवादों में हैं.

कैलिफोर्निया: पुर्तगाल और स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड के लिए खेलने वाले स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो विवादों में हैं. अडल्ट मैगजीन प्लेब्वॉय में छप चुकी एक मॉडल ने इल्ज़ाम लगाया है कि प्लेयर ने अपनी गर्लफ्रेंड से रिलेशनशिप में होने के बावजूद उसके साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाए.

मॉडल ने यह दावा ऐसे वक्त में किया है, जब रोनाल्डो हाल ही में अपनी सुपरमॉडल गर्लफ्रेंड इरीना शायक से अलग हो चुके हैं. रोनाल्डो पर पहले भी इस तरह के इल्ज़ाम लग चुके हैं. ब्राजीलियन मॉडल एंड्रेसा उर्च ने भी उनके साथ रिश्ते होने की बात कही थी.

डैनियेला शावेज नाम की इस मॉडल ने मेक्सिकन न्यूजपेपर रिफॉर्मा से एक इंटरव्यू में कहा कि, ”रोनाल्डो शुरुआत में बहुत शर्मीले थे, लेकिन बाद में वह कॉन्फिडेंट हो गए. मैं अपना ख़्वाब पूरा करना चाहती थी और मैंने उनसे जिस्मानि ताल्लुकात बनाए. मुझे उनका जिस्म बेहद पसंद है.

रोनाल्डो को भी मेरा जिस्म पसंद आया. उन्होंने माना कि वह कभी किसी प्लेब्वॉय मॉडल के साथ नहीं सोए.” मॉडल के मुताबिक, यह सब कुछ गुजश्ता महीने नवंबर में अमेरिका में हुआ. इस वक्त रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड इरीना शायक से रिलेशन में थे.

इल्ज़ाम लगाने वाली मॉडल पहले भी मुतनाज़ो में रह चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों और बिंदास बयानबाजी के लिए जानी जाती हैं.

TOPPOPULARRECENT