Saturday , July 21 2018

फराह खान के पति शिरीष कुंदर योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करके चर्चा में, FIR दर्ज हुई तो मांगी माफी

मुंबई : बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करके चर्चा में हैं. कुंदर ने टि्वटर पर सीएम के खिलाफ एक ट्वीट लिखा था और ऐसा करके उन्होंने खुद को मुसीबत में डाल लिया है. हालांकि शिरीष ने बाद में वो ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन अब उन पर यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

एफआईआर की बात सामने आते ही कुंदर ने टि्वटर पर ही माफी मांग ली. कुंदर के खिलाफ एफआईआर लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराई गई है. शिरीष ने अपने ट्वीट में यूपी के सीएम योगी को गुंडा बताया था. शिरीष ने ट्वीट किया था कि एक गुंडे से दंगे रोकने की उम्मीद करना वैसा ही है जैसे एक रेपिस्ट से रेप रोकने की उम्मीद करना.

इसके बाद ही दूसरे ट्वीट में शिरीष ने लिखा था कि इसी तर्क पर दाऊद को सीबीआई डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर बनाया जा सकता है. बाद में मामला गंभीर होने पर शिरीष ने ट्वीट डिलीट कर दिए थे लेकिन अब उनके ऊपर इस ट्वीट को लेकर यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

एफआईआर दर्ज होने के दो घंटे बाद ही शिरीष ने ट्वीट पर माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मैं बिना शर्त के माफी मांगता हूं, मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था.

शिरीष कुंदर ऐसा करके पहली बार चर्चा में नहीं आए हैं बल्क‍ि इससे पहले भी वह बॉलीवुड किंग के साथ विवाद में फंस चुके हें. एक पार्टी में शाहरुख ने शिरीष को थप्पड़ तक जड़ दिया था.

TOPPOPULARRECENT