Tuesday , December 19 2017

फर्जी लाइसेंस बनाने वाले नौ को धर दबोचा

पटना 7 मई : डीएसपी सेक्रेटरी मनीष कुमार सिन्हा के कियादत में स्पेशल सेल पुलिस की टीम ने पीर की दोपहर बिस्कोमान ईमारत अहाते में करीब आधा दर्जन दुकानों में छापेमारी कर फर्जी लाइसेंस बनाने वाले नौ लोगों को धर दबोचा। छापेमारी के दौरान

पटना 7 मई : डीएसपी सेक्रेटरी मनीष कुमार सिन्हा के कियादत में स्पेशल सेल पुलिस की टीम ने पीर की दोपहर बिस्कोमान ईमारत अहाते में करीब आधा दर्जन दुकानों में छापेमारी कर फर्जी लाइसेंस बनाने वाले नौ लोगों को धर दबोचा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी तादाद में फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस, जाली वोटर आइ कार्ड, गाड़ी के नकली ओनर बुक वगैरह बरामद किया है।

सीनियर एसपी मनु महाराज ने बताया कि पुलिस को खफिह इत्तेला मिली कि बिस्कोमान ईमारत अहाते में वाक़ेय फोटो कापी के दुकानों ने फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस और गाड़ियों का ओनर बुक बनाया जाता है। इसके बाद डीएसपी के कियादत में वहां छापेमारी की गई। इस दौरान दर्जन भर से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें हाजीपुर का मनोज कुमार सिंह, पटना का मनीकांत कुमार, फतुहा का अमरदीप कुमार, पटना सिटी चौक का उपेन्द्र कुमार पाण्डेय, बिहटा का जितेन्द्र शर्मा, गर्दनीबाग का राजेन्द्र सिंह, राजीवनगर का अक्षय कुमार केसरी, दीघा का मंगल कुमार और बैंक रोड का अज्जू शामिल है। छापेमारी के बाद उन दुकानों को सील कर दिया गया है।

दनियावां और फतुहा में भी हुई छापेमारी

बिस्कोमान ईमारत में हुई छापेमारी के दौरान धराए नौ लोगों के लिंक दनियावां और फतुहा में भी मिले हैं। जराए के मुताबिक स्पेशल सेल की टीम ने उन इलाकों में छापेमारी कर रही है। इस मामले में वहां भी कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

TOPPOPULARRECENT