Thursday , November 23 2017
Home / test / फवाद खान को आतंकवाद के खिलाफ बोलना चाहिए- महेश भट्ट

फवाद खान को आतंकवाद के खिलाफ बोलना चाहिए- महेश भट्ट

भारत और पाकिस्तान के बीच बिगड़े रिश्तों के बाद बॉलीवुड भी दो खेमों में बंट गया हैं। भारत में पाकिस्‍तानी कलाकारों को लेकर बहस छिड़ी हुई है जहां सलमान खान और ओम पुरी जैसे कलाकार पाकिस्तानी कलाकारों का बचाव करते नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कई दिग्‍गज कलाकार खुलकर इसके विरोध में उतर आए हैं। भारत और पाक के बेहतर रिश्ते के सर्मथक महेश भट्ट भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी। महेश भट्ट ने इस मुद्दे पर फवाद खान का बचाव करते हुए उन्हें सलाह भी दी वो भी बॉलीवुड परिवार का एक हिस्सा है उन्हें आतंकवाद के खिलाफ खुलकर बोलना चाहिए।

उन्होंने कहां कि जब पेशावर में 131 बच्‍चों की मौत हुई तब हम भारत में रोए क्‍योंकि हमने वही महसूस किया जो वो कर रहे थे। हमें उनके दर्द का अहसास है पाकिस्तानी कलाकारों को भी भारतीय सैनिको की शहादत पर संवेदना जाहिर करनी चाहिए। मै सभी पाकिस्तानी कलाकारों से अपील करता हूं कि वे आगे आएं और आतंकवाद की निंदा करें, इससे रिश्‍ते बेहतर होंगे।

उन्होंने कहा मेरे हिसाब से पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन नहीं लगाना चाहिए और उनको काम करने देना चाहिए। कलाकार और आतंकवादियों में हमें फर्क करना सीखना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT