Saturday , December 16 2017

फहस हरकत पर हुई कार्रवाई

रामपुर थाना इलाक़े में पुलिस लाइन के पास दर्ज़ फेहरिस्त जात प्रायमरी स्कूल के अहाते में सनीचर को ख़वातीन और तालेबा को देख कर फहस हरकत करना नौजवान को महंगा पड़ा। इत्तिला मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की, जिससे स्कूल अहाते के प

रामपुर थाना इलाक़े में पुलिस लाइन के पास दर्ज़ फेहरिस्त जात प्रायमरी स्कूल के अहाते में सनीचर को ख़वातीन और तालेबा को देख कर फहस हरकत करना नौजवान को महंगा पड़ा। इत्तिला मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की, जिससे स्कूल अहाते के पास मुश्तबा तौर से भटकने वाले नौजवानों के दरमियान हड़कंप मच गया है।

पुलिस की इस कार्रवाई से स्कूल की असातेज़ा और तालेबाओं ने राहत की सांस ली। थाना इंचार्ज मधुसूदन कुमार समेत दीगर पुलिस ओहदेदारों ने मुल्ज़िम लड़कों के घर पर फौरन छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला। उन्होंने बताया कि मुक़ामी लोगों ने सिटी डीएसपी सोनू कुमार राय से नौजवानो की तरफ से स्कूल अहाते में खुलेआम पेशाब करते हुए फहस हरकत करने की शिकायत की थी।

सिटी डीएसपी की हिदायत पर स्कूल के पास लोगों से पूछताछ की गयी। फहस हरकत करनेवाले लड़के की शिनाख्त सरयू मिस्त्री के पोते के तौर में की गयी। वह नौजवान घर में था। लेकिन, घर में मौजूद ख्वातीन ने पुलिस ओहदेदारों से नवजवानों को माफ कर देने की दरख्वास्त की।

ख्वातीन ने पुलिस को यकीन किया कि मुश्तकबिल में वह ऐसी गलती नहीं करेगा। इसके बाद पुलिस वहां से लौटी। थाना इंचार्ज ने बताया कि सरयू मिस्त्री के आठ पोते हैं। इनमें किस पोते ने फहस हरकत की है, उसकी शिनाख्त की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT