Tuesday , December 12 2017

फ़यापसी के ज़ेर एहतिमाम 7 जून से जॉब फेर

फेडरेशन आफ़ आंध्रा प्रदेश चैंबर्स आफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ( फ़यापसी ) की जानिब से जॉब फेर 2012 के सिलसिला में मतला श्यान जॉब(नौकरी के खाहिशमनद) और आजरीन(जॉब परोवाइडर) के दरमियान एक इनटरेकटिव मीटिंग का 7 जून से एहतिमाम किया जाएगा । है

फेडरेशन आफ़ आंध्रा प्रदेश चैंबर्स आफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ( फ़यापसी ) की जानिब से जॉब फेर 2012 के सिलसिला में मतला श्यान जॉब(नौकरी के खाहिशमनद) और आजरीन(जॉब परोवाइडर) के दरमियान एक इनटरेकटिव मीटिंग का 7 जून से एहतिमाम किया जाएगा । हैदराबाद के इलावा रियासत के दूसरे शहरों में भी 7 जूनता 28 जुलाई जॉब फैरस मुनाक़िद किए जाएंगे ।

ये जॉब फेर शहर हैदराबाद में 7 और 8 जून को मुनाक़िद किया जाएगा । जब कि 16 जून को वरनगल , 23 जून को तिरूपति , 30 जून को विजए वाड़ा , 27 और 28 जुलाई को विशाखापटनम , 12 जुलाई को महबूबनगर , 13 जुलाई को करनूल , 21 जुलाई को करीमनगर और 27 और 28 जुलाई को ज़िला रंगा रेड्डी में ये जॉब फैरस मुनाक़िद किए जाएंगे ।

फ़यापसी की जानिब से इंजीनीयरिंग , मार्केटिंग , एडमिनिस्ट्रेशन और टिकनिकल जॉब्स के लिए इंजीनीयरिंग , मैडीकल , टिकने कल और नान टिकनिकल मतला श्यान रोज़गार(नौकरी के खाहिशमनद) से रेज़ीयुमस तलब किए जा रहे हैं । ये सनअती इदारा साईंस , इंजीनीयरिंग , आर्टस , कॉमर्स ,

फार्मेसी वगैरह एस्ट्रियम के नए और तजरबाकार मतलाश्यान जॉब को इस जॉब फेर में हिस्सा लेने का मश्वरा देता है । जॉब तलाश करने वाले और सनअत कार उन के रे ज़ीवस यह सनअती तफ़सीलात रजिस्ट्रेशन के लिये [email protected] या [email protected] को रवाना कर सकते हैं ।।

TOPPOPULARRECENT