Saturday , November 18 2017
Home / AP/Telangana / फ़ारूक़ हुसैन और अजय कुमार की टीआरएस में शमूलीयत

फ़ारूक़ हुसैन और अजय कुमार की टीआरएस में शमूलीयत

हैदराबाद 26 अप्रैल: चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना के चन्द्रशेखर राव‌ ने कांग्रेस के रुकन क़ानूनसाज़ कौंसिल मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन और रुकने असेंबली पी अजय कुमार का टीआरएस में ख़ौरमक़दम करते हुए अप्पोज़ीशन पर तरक़्क़ी में रुकावट पैदा करने की कोशिश का इल्ज़ाम आइद किया।

मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन ने कहा कि कांग्रेस में दम घोट रहा था तेलंगाना कांग्रेस की नई आमिला में घरों में तरकारी लाकर देने और जी हुज़ूरी करने वाले क़ाइदीन को एहमीयत दी गई है। कैंप ऑफ़िस में खम्मम की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के रुकने असेंबली पी अजय कुमार और कांग्रेस के रुकन क़ानूनसाज़ कौंसिल मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन ने चीफ़ मिनिस्टर केसीआर की मौजूदगी में अपने हामीयों के साथ टीआरएस में शमूलीयत इख़तियार करली।

इस मौके पर डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर मुहम्मद महमूद अली रियासती वज़ीर इमारात-ओ-शवारा टी नागेश्वर राव‌ रुकने पार्लियामेंट कवीता के अलावा दूसरे क़ाइदीन मौजूद थे। चीफ़ मिनिस्टर ने दोनों कांग्रेस क़ाइदीन को टीआरएस में शामिल करते हुए कहा कि मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन उनके देरीना रफ़ीक़ और बचपन के साथी भी हैं। सियासत में दोनों ने एक साथ क़दम रखा है। अवामी ख़िदमात का जज़बा उनमें कोट कोट के भरा है।

अक़लियतों की तरक़्क़ी-ओ-फ़लाह-ओ-बहबूद के लिए हमेशा कोशां रहते हैं। रियासती वज़ीर हरीश राव‌ के साथ मिलकर सिद्दीपेट की तरक़्क़ी के लिए काम कर रहे हैं टीआरएस पार्टी में उनका एहतेराम रहेगा।

TOPPOPULARRECENT