Tuesday , December 19 2017

फ़िल्मी सनअत शेयर बाज़ार नहीं : इरफ़ान

मुंबई, 12 फरवरी: (पी टी आई) अदाकार इर्फ़ान ख़ान जिन्होंने बाली वुड में अपनी अलैहदा शनाख़्त बनाई है , ने आज एक बयान देते हुए कहा कि वो कोई बड़ा स्टार यह किसी मख़सूस ज़ुमरे में कैद होना नहीं चाहते। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वो ख़ुद क

मुंबई, 12 फरवरी: (पी टी आई) अदाकार इर्फ़ान ख़ान जिन्होंने बाली वुड में अपनी अलैहदा शनाख़्त बनाई है , ने आज एक बयान देते हुए कहा कि वो कोई बड़ा स्टार यह किसी मख़सूस ज़ुमरे में कैद होना नहीं चाहते। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वो ख़ुद को किसी भी मख़सूस ज़ुमरे से वाबस्ता करना नहीं चाहते।

मुझे हमेशा नए नए और चैलेंजिंग रोल पसंद हैं । में यही चाहता हूँ कि फ़िल्म बेन उनकी फिल्में देखें, चाहे वो बहैसियत एक्टर , परफार्मर यह स्टार हो। फ़िल्म बेन अगर उनकी अदाकारी को पसंद करते हैं तो इन्हें सबसे ज़्यादा ख़ुशी होगी। में आँजहानी राजेश खन्ना की तरह सुपर स्टार बनना नहीं चाहते ।

हमारी सनअत का ये अलामिया है कि कोई अदाकार किसी मख़सूस रोल में हिट हो गया तो इस रोल से मुमासिलत रखने वाले दीगर रोल इसके पास एक के बाद दूसरे आने लगते हैं और इस तरह वो एक्टर टाइप्ड होकर रह जाता है ।

कहीं ना कहीं मुझे महसूस होता है कि फ़िल्मी सनअत भी आप को एक प्रॉडक्ट की तरह इस्तेमाल करती है।

TOPPOPULARRECENT